34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : विधाननगर के मेयर का कामकाज देखेंगे उपमेयर तापस चट्टोपाध्याय

तृणमूल की श्रृंखला रक्षा कमेटी की बैठक. सब्यसाची का मेयर पद से हटना लगभग तय रविवार को विधाननगर नगर निगम के सभी पार्षदों के साथ फिरहाद हकीम ने की थी बैठक भाजपा से करीबी व पार्टी विरोधी बयानबाजी के कारण सब्यसाची पर पार्टी का सख्त फैसला कोलकाता : हाल के कुछ दिनों में भाजपा से […]

  • तृणमूल की श्रृंखला रक्षा कमेटी की बैठक. सब्यसाची का मेयर पद से हटना लगभग तय
  • रविवार को विधाननगर नगर निगम के सभी पार्षदों के साथ फिरहाद हकीम ने की थी बैठक
  • भाजपा से करीबी व पार्टी विरोधी बयानबाजी के कारण सब्यसाची पर पार्टी का सख्त फैसला
कोलकाता : हाल के कुछ दिनों में भाजपा से करीबी व पार्टी विरोधी बयानबाजी को लेकर विधाननगर नगर निगम के मेयर सब्यसाची दत्त का मेयर पद से हटना लगभग तय हो गया है.उनकी जगह मेयर का कामकाज देखने की जिम्मेदारी उपमेयर तापस चट्टोपाध्याय को सौंपी गयी है. रविवार को तृणमूल कांग्रेस की श्रृंखला रक्षा कमेटी की बैठक में इसका फैसला लिया गया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस पर अंतिम निर्णय लेंगी.
पार्टी सूत्रों के मुताबिक विधाननगर नगर निगम के सभी पार्षदों को लेकर रविवार को बाइपास स्थित तृणमूल भवन में पार्टी की श्रृंखला रक्षा कमेटी के सदस्यों ने आपातकालीन बैठक की. बैठक में आॅबजर्वर के रूप में शहरी विकास मंत्री व कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम भी मौजूद थे.
सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में सभी पार्षदों की राय जानने के बाद मेयर सब्यसाची दत्ता से दायित्व वापस ले लिया गया. अंतिम निर्णय नहीं लिये जाने तक उपमेयर तापस चट्टोपाध्याय को कामकाज देखने को कहा गया है.
सीएम लेंगी अंतिम फैसला : फिरहाद
करीब पौने तीन घंटे तक बैठक में मौजूद रहनेवाले फिरहाद हकीम ने बताया कि : मै इस बैठक में आॅब्जर्वर के रूप में था. बैठक में हुए फैसले की जानकारी मुखमंत्री ममता बनर्जी को दूंगा, इसके बाद वह अंतिम निर्णय लेंगी.
मेरा यही मानना है कि राज्य में पार्टी की स्थापना से लेकर अबतक ममता बनर्जी के साथ विभिन्न मांगों को लेकर किये गये आंदोलन में मेरे तरह जो साथी पार्टी के साथ थे, वे पार्टी के अनुशासन को मानकर आगे भी साथ रहेंगे. पार्टी के अनुशासन को मानकर चलना सभी कार्यकर्ता का फर्ज है, कोई भी इस रास्ते से भटकेगा, तो पार्टी उसके खिलाफ सख्ती से पेश आने को बाध्य होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें