29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : सांवरमल भीमसरिया की संदिग्ध हालात में मौत

कोलकाता : पूर्व कांग्रेस पार्षद एवं वरिष्ठ समाजसेवी सांवरमल भीमसरिया की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. उनकी उम्र 74 वर्ष थी. सुबह 6.15 बजे के करीब बालीगंज थाना अंतर्गत शरत बोस रोड स्थित हिंदुस्तान क्लब के पिछले हिस्से में बेसमेंट पार्किंग लॉट के पास जोरदार आवाज सुनकर क्लब के कर्मचारी मौके पर […]

कोलकाता : पूर्व कांग्रेस पार्षद एवं वरिष्ठ समाजसेवी सांवरमल भीमसरिया की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. उनकी उम्र 74 वर्ष थी. सुबह 6.15 बजे के करीब बालीगंज थाना अंतर्गत शरत बोस रोड स्थित हिंदुस्तान क्लब के पिछले हिस्से में बेसमेंट पार्किंग लॉट के पास जोरदार आवाज सुनकर क्लब के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सांवरमल भीमसरिया को लहूलुहान हालात में पाया. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी.

स्थानीय पुलिस के अलावा कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. उन्हें तुरंत एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
जांच के बाद पुलिस को हिंदुस्तान क्लब के 10 वें तल्ले पर लिफ्टरूम से सांवरमल भीमसरिया का विजिटिंग कार्ड, मोबाइल फोन और हिंदी में लिखा तीन पन्नों का नोट मिला. मिले सामानों के आधार पर पुलिस ने संभावना जतायी है कि वे क्लब के 10 वें तल्ले से नीचे गिरे होंगे.
पुलिस का कहना है कि लिखे गये नोट के अनुसार सांवरमल भीमसरिया कुछ पारिवारिक कारणों से तनाव में थे. नोट में घटना के लिए किसी को जिम्मेवार नहीं ठहराया गया है, हालांकि यह जांच का विषय है कि नोट सांवरमल भीमसरिया ने ही लिखा था.
घटना को लेकर सुबह में क्लब में ड्यूटीरत कर्मचारियों से पुलिस ने पूछताछ की है. यह जांच का विषय है कि सांवरमल भीमसरिया दुर्घटनावश गिरे, उन्होंने आत्महत्या की या उन्हें किसी ने धक्का दिया. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. शाम तक उनके परिजनों की ओर से पुलिस में किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं दर्ज करायी गयी थी.
सूत्रों के अनुसार सांवरमल भीमसरिया प्राय: सुबह टलहने मैदान जाते थे. बुधवार की सुबह भी वे टहलने के लिए घर से निकले थे. वहां से वे हिंदुस्तान क्लब पहुंचे. उसके कुछ देर बाद ही वे मृत पाये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें