36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मथुरापुर : युवक को गोली मार भाग रहे थे अपराधी, अपने ही फेंके बम से दो की मौत

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर में रविवार देर शाम कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान बचने के लिए बदमाशों ने बमबाजी की, जिस बमबाजी में उनके ही दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों की […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर में रविवार देर शाम कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान बचने के लिए बदमाशों ने बमबाजी की, जिस बमबाजी में उनके ही दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है.

पुलिस के मुताबिक, घटना शाम सात बजे की है. गोली से जख्मी व्यक्ति का नाम रमजान मोल्ला है. उसे मथुरापुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह शिवगंज लालपुर गांव का रहने वाला है. बताया जाता है कि देर शाम अचानक कुछ बदमाश ऑटो से पहुंचे थे और उतरने के बाद रमजान को निशाना कर गोलियां चलायी. तीन गोली रमजान के हाथ में लगी. वह जख्मी होकर गिर गया.

इस दौरान गोली की आवाज सुनकर इलाके के लोगों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पीछा किया. बदमाशों ने अपने बचाव के लिए बमबाजी शुरू की. जिस दौरान बमबाजी से उनके ही दो लोगों को बम लग जाने से घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव है. पुलिस का कहना है कि मृत दोनों की पहचान की कोशिश की जा रही है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि रमजान का पुराना किसी तरह का विवाद होने की संभावना है, जिस कारण से ही उस पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें