27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता सरकार ने 4 दिनों में 4 बार बदले विधाननगर के पुलिस आयुक्‍त

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के आइएएस व आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर रही है. लेकिन आश्चर्य जनक बात है कि राज्य सरकार द्वारा अधिकारियों का तबादला कर दिया जा रहा है और फिर दूसरे दिन उनका कहीं और तबादला कर दिया जा रहा है. विधाननगर […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के आइएएस व आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर रही है. लेकिन आश्चर्य जनक बात है कि राज्य सरकार द्वारा अधिकारियों का तबादला कर दिया जा रहा है और फिर दूसरे दिन उनका कहीं और तबादला कर दिया जा रहा है.

विधाननगर का पुलिस कमिश्नर कौन होगा, पश्चिम बंगाल सरकार तय नहीं कर पा रही है. पिछले चार दिनों में विधाननगर का पुलिस कमिश्नरेट के आयुक्त का चार बार तबादला किया जा चुका है. पिछले चार दिनों के अंदर चार बार विधाननगर पुलिस के आयुक्त को बदला जा चुका है.

पहले यहां ज्ञानवंत सिंह को विधाननगर पुलिस आयुक्त बनाया गया था, उसके बाद सोमवार को निशात परवेज को यहां का सीपी बनाया गया. लेकिन उसके 24 घंटे के अंदर मंगलवार को एक बार फिर यहां के सीपी को बदल दिया गया है और डॉ भरत लाल मीणा को विधाननगर पुलिस आयुक्त का पदभार सौंपा गया था. लेकिन उनके पदभार ग्रहण करने से पहले ही यहां आने से रोक दिया गया और वह सिलीगुड़ी पुलिस आयुक्त के पद पर ही बने रहेंगे.

अब बुधवार को राज्य सरकार की ओर से एक बार फिर यहां के सीपी को बदल दिया गया है और भरत लाल मीणा की जगह पर लक्ष्मी नारायण मीणा को विधाननगर पुलिस आयुक्त का पदभार सौंपा गया है. इसी प्रकार, बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट व हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के सीपी का भी पिछले 72 घंटों में दो बार तबादला किया जा चुका है. बुधवार को भी राज्य सरकार ने आठ आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया है.

किन-किन अधिकारियों का हुआ तबादला

अधिकारी कहां थे कहां गये
लक्ष्मी नारायण मीणा आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्त विधाननगर पुलिस आयुक्त
डॉ भरत लाल मीणा सिलीगुड़ी पुलिस आयुक्त सिलीगुड़ी पुलिस आयुक्त
देवेंद्र प्रकाश सिंह बैरकपुर पुलिस आयुक्त आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्त
डॉ तन्मय राय चौधरी हावड़ा पुलिस आयुक्त बैरकपुर पुलिस आयुक्त
गौरव शर्मा एसपी हावड़ा (ग्रामीण) हावड़ा पुलिस आयुक्त
तथागत बसु एसपी, सुंदरवन पुलिस जिला एसपी, सुंदरवन पुलिस जिला
अमिताभ माइती एसपी जलपाईगुड़ी एसपी, जलपाईगुड़ी
सौम्य बसु एआइजी (सिक्योरिटी) सुरक्षा निदेशालय एसपी, हावड़ा (ग्रामीण)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें