25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल : तृणमूल को बड़ा झटका, पार्टी के दो विधायक और 60 पार्षद भाजपा में शामिल

तृणमूल के तीन और सीपीएम के एक विधायक सहित 60 पार्षद भाजपा में शामिल कोलकाता : लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली बड़ी जीत के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के 2 विधायक और […]

तृणमूल के तीन और सीपीएम के एक विधायक सहित 60 पार्षद भाजपा में शामिल

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली बड़ी जीत के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के 2 विधायक और सीपीएम के एक विधायक और तृणमूल के करीब 50 से 60 पार्षद भाजपा में शामिल हो गये हैं. दिल्‍ली स्थित पार्टी कार्यालय में सभी ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की.

भाजपा में शामिल होने वाले तृणमूल विधायकों में मुकुल राय के बेटे सुभ्रांशु राय और तुषारकांति भट्टाचार्य के नाम शामिल हैं. वहीं, सीपीएम के विधायक देवेंद्र राय ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है. बीजपुर के तृणमूल कांग्रेस से निष्काषित विधायक शुभ्रांशु राय के नेतृत्व में कांचरापाड़ा नगरपालिका के कुल 24 पार्षदों में से 19 पार्षदों ने भाजपा का झंडा थाम लिया. वहीं, हालीशहर नगरपालिका के भी 23 में से 18 पार्षद और नैहाटी नगरपालिका में तृणमूल कांग्रेस के 31 पार्षदों में से 22 पार्षद भाजपा में शामिल हो गये.

ऐसे में अब इन तीनों नगरपालिकाओं पर भाजपा का कब्जा हो जायेगा. ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के बाद अर्जुन सिंह की जीत के बाद बचे तृणमूल के 22 तृणमूल पार्षदों में से 12 पार्षद भाजपा में शामिल हो गये. अब पहले से भाजपा के कुल 11 पार्षदों की संख्या बढ़कर कुल 23 हो गयी है. जबकि, तृणमूल के खेमे में मात्र 10 रह गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें