टीएमसी छोड़ BJP में शामिल हुए कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नादिया: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के बाद भी हिंसा लगातार जारी है. जानकारी के अनुसार नादिया में भाजपा के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी है. हत्या का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर भाजपा ने लगाया है.

खबरों की मानें तो नादिया के चकदाह इलाके में भाजपा कार्यकर्ता को गोली मारी गयी जिसके बाद उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि उसने हाल ही में टीएमसी छोड़कर भाजपा का दामन थामा था.हत्या की खबर मिलते ही भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि चुनाव तो समाप्त हो गये, किन्तु पश्‍चिम बंगाल में हिंसा नहीं रुक रही. टीएमसी के गुंडों ने एक और भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी. ममता बनर्जी आपकी इस रक्त और हिंसा की राजनीति का जबाब जनता आपको जड़ से उखाड़ कर देगी.

यहां चर्चा कर दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले कई सालों से भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आते रहे हैं. लोकसभा चुनाव नतीजों के ठीक बाद 24 मई को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी थी.

हत्या के मामले की जांच में फिलहाल पुलिस जुट चुकी है.

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल और केरल में मारे गए कार्यकर्ताओं को जीत समर्पित की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें