अनुपम हाजरा का घेराव, विरोध प्रदर्शन, गाड़ी में तोड़फोड़

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
  • तृणमूल महिला कार्यकर्ताओं पर फर्जी वोट करने का आरोप
  • विरोध करने पर हंगामा, गाड़ी में की गयी तोड़फोड़
कोलकाता : लोकसभा के सांतवें व अंतिम चरण के मतदान के दिन पश्चिम बंगाल की नौ सीटों में शामिल जादवपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत 109 नंबर वार्ड इलाके में भाजपा प्रत्याशी अनुपम हाजरा का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया.
उनके एक मंडल अध्यक्ष पर भी हमला करने के साथ ही हाजरा की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गयी. आरोप है कि तृणमूल की महिला कार्यकर्ता फर्जी वोटिंग कर रही थी, इसका विरोध करने व बूथ का जायजा लेने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्हें रोक कर विरोध प्रदर्शन करते हुए हमला किया गया, जबकि तृणमूल ने इन आरोपों को खारिज किया है.
भाजपा नेता अनुपम हाजरा का आरोप है कि 109 नम्बर वार्ड में चार से पांच बूथों पर फर्जी वोट चल रहा था. वहां से भाजपा के पुलिंग एजेंट को बाहर कर दिया गया था. जब वहां हमारे मंडल प्रेसिडेंट बात करने आये, तो उन पर हमला किया गया. हमारे गाड़ी में तोड़फोड़ कर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि तृणमूल हार के डर से ऐसा कर रही है. हमारे कई कार्यकर्ता जख्मी हुए है.
तीन एजेंट को किसी तरह से हमने बचाया. उन्होंने आरोप लगाया है कि बूथ नम्बर 150/137 में तृणमूल महिला कार्यकर्ता फर्जी वोट कर रही थी. इधर तृणमूण की नेत्री काकोली घोष दस्तिदार ने इन आरोप को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि जबरन वहां भाजपा के लोग मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे, जिस कारण से उनका विरोध किया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें