31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा कर रही विभाजन की राजनीति : ममता

कोलकाता : भाजपा धर्म के नाम पर विभाजन की राजनीति कर रही है. बंगाल में हिंसा फैला रही है. अगर सत्ता में नरेंद्र मोदी लौटेंगे, तो देश नहीं बचेगा. मोदी के सत्ता में लौटने पर चुनाव भी नहीं होगा. हमलोग (तृणमूल) सभी धर्म का सम्मान करते हैं. ये बातें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहीं. सोनारपुर […]

कोलकाता : भाजपा धर्म के नाम पर विभाजन की राजनीति कर रही है. बंगाल में हिंसा फैला रही है. अगर सत्ता में नरेंद्र मोदी लौटेंगे, तो देश नहीं बचेगा. मोदी के सत्ता में लौटने पर चुनाव भी नहीं होगा. हमलोग (तृणमूल) सभी धर्म का सम्मान करते हैं. ये बातें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहीं.

सोनारपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में कितने लोगों की हत्याएं की गयी हैं. यूपी में लोगों को घर से निकाल कर मारा जा रहा है.
राजस्थान में भी हत्याएं हुई हैं. ऐसा हाल हो गया है कि किसी भी एजेंसी को सही से काम नहीं करने दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा गांधी जी की हत्यारे की पूजा करती है. यह पंचायत, नगरपालिका और विधानसभा का चुनाव नहीं है, बल्कि देश को बचाने का चुनाव है, इसलिए मोदी को हटाना जरूरी है.
उन्होंने कहा कि सीबीआइ से आरबीआइ, सब जगह दखल कर लिया है. मीडिया को भी धमकी देकर डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने नेताजी का असम्मान किया. नेताजी प्लानिंग कमिशन बनाये थे, उसे भी हटा कर नीति आयोग बनाया गया. इसमें आरएसएस के लोगों को रखा गया है. लेकिन प्लानिंग कमिशन फिर से आयेगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं. बिना होमवर्क किये ही भाषण देते हैं.
फेसबुक पार्टी है भाजपा : सीएम
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जम कर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल को लेकर भाजपा के नेता सिर्फ गलत प्रचार करते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा एक फेसबुक पार्टी है. बंगाल को हमेशा बदनाम करने की कोशिश कर रही है और हर किसी को कस्टम, आइटी, सीबीआइ और इडी का भय दिखाती है. उन्होंने कहा कि कहीं उतना सेंट्रल फोर्स नहीं दिया गया है, लेकिन बंगाल में सारे फोर्स भेजे हैं, जो यहां गोली चला रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें