36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारती घोष की गाड़ी से 1.13 लाख रुपये जब्त

भारती घोष ने सीजर लिस्ट पर नहीं किया हस्ताक्षर पुलिस प्रशासन पर लगाया बदनाम करने का आरोप, कहाचुनाव आयोग के नियमों का किया गया पालन खड़गपुर : घाटाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी से 1.13 लाख रुपये जब्त किये जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. पिंगला थाना अंतर्गत डाकबंगला […]

भारती घोष ने सीजर लिस्ट पर नहीं किया हस्ताक्षर

पुलिस प्रशासन पर लगाया बदनाम करने का आरोप, कहाचुनाव आयोग के नियमों का किया गया पालन
खड़गपुर : घाटाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी से 1.13 लाख रुपये जब्त किये जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. पिंगला थाना अंतर्गत डाकबंगला के मंगलबाड नाका इलाके से पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान घाटाल लोकसभा सीट की भाजपा उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी से एक लाख तेरह हजार रुपये बरामद किये. इसके खिलाफ तृणमूल समर्थकों ने पहले सड़क जाम किया, फिर पिंगला थाने का घेराव किया. रुपये की जब्ती के बाद पुलिस ने भारती घोष को हिरासत में लिया, लेकिन चार घंटे के अंदर ही उन्हें रिहा कर दिया.
गौरतलब है कि भारती घोष गुरुवार की देर रात भाजपा नेताओं के साथ चार गाड़ियों का काफिला लेकर पिंगला के मुंडमारी इलाके से जलचक गांव की ओर जा रही थी. डाक बंगला के मंगलबाड नाका इलाके में तलाशी अभियान चला रही पुलिस ने भारती घोष के काफिले को रोका और तलाशी अभियान के दौरान रुपये बरामद किये.
पुलिस ने रुपये सहित भारती घोष और भाजपा नेताओं को पिंगला थाने में लाकर हिरासत में लिया, लेकिन भारती घोष बरामद किये गये रुपयों के सीजर लिस्ट पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया.
भारती घोष का कहना कि यह पुलिस और तृणमूल की साजिश है. उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है. उन्हें सूचना मिली थी कि जलचक गांव में दो भाजपा समर्थकों का मकान तृणमूल समर्थकों ने तोड़ डाला हैं, लेकिन जब वह जा रही थी, तो पुलिस ने उनकी गाड़ी की तलाशी ली.
उन्होंने बैंक से पैसे निकाले थे. इसका प्रमाण भी था, लेकिन पुलिस केवल उनसे ही हस्ताक्षर करवाना चाहती थी, जबकि गाड़ी में अन्य लोग भी उपस्थित थे. इस कारण उन्होंने सीजर लिस्ट पर हस्ताक्षर नहीं किया.
पुलिस ने चारों गाड़ियों में मौजूद लोगों का पैसा इकट्ठा करके दिखा कर बदनाम करने की कोशिश कर रही है, जबकि यह चुनाव आयोग के नियम के अनुरूप ही था. दूसरी ओर भाजपा के राज्य अध्यक्ष व मेदिनीपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें