26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारनेवाली बात कहने से ममता का इनकार

कोलकाता/सिमुलिया : मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने गुरुवार को इस बात से इनकार किया कि उन्होंने कभी कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारेंगी. लेकिन ममता ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने कहा था कि उन्हें (मोदी को) ‘लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ पड़ेगा.’ प्रधानमंत्री ने बांकुड़ा में गुरुवार को […]

कोलकाता/सिमुलिया : मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने गुरुवार को इस बात से इनकार किया कि उन्होंने कभी कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारेंगी. लेकिन ममता ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने कहा था कि उन्हें (मोदी को) ‘लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ पड़ेगा.’ प्रधानमंत्री ने बांकुड़ा में गुरुवार को एक रैली में कहा कि ममता बनर्जी ने कहा था कि वह उन्हें थप्पड़ मारेंगी, यह असल में उनके लिए एक आशीर्वाद होगा.

पुरुलिया जिले के सिमुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने स्पष्ट किया कि ‘लोकतंत्र के थप्पड़’ से उनका मतलब लोगों के जनादेश से था. ममता ने कहा : वह (मोदी) कहते हैं कि मैंने कहा था कि मैं उन्हें थप्पड़ मारूंगी. यह लोकतंत्र का थप्पड़ था. भाषा को समझने का प्रयास कीजिये.’ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा : मैं भला आपको (मोदी) क्यों थप्पड़ मारूंगी. मैं उस तरह की महिला नहीं हूं. मेरा मतलब लोकतंत्र से था. लोकतंत्र के थप्पड़ का मतलब लोगों के वोट से दिये जानेवाले जनादेश से था.
ममता ने चुनाव प्रचार के दौरान रघुनाथपुर में एक रैली में मंगलवार को कहा था कि मोदी को लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ पड़ना चाहिए . प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने उन्हें दीदी कहा, और उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की बात कही. मैं आपको दीदी बलाता हूं, आपका आदर करता हूं. आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें