28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी, शाह व योगी झोंकेंगे बंगाल में पूरी ताकत

कोलकाता : पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है और 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा. उसके बाद 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा. जानकारी के अनुसार तीसरे चरण से लेकर सातवें चरण तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ […]

कोलकाता : पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है और 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा. उसके बाद 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा. जानकारी के अनुसार तीसरे चरण से लेकर सातवें चरण तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 16 जनसभाएं होंगी. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने बताया कि आगामी 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री दक्षिण दिनाजपुर में आ रहे हैं.

इसके साथ ही अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अदित्यनाथ योगी भी बंगाल में चुनावी जनसभाएं करेंगे. राहुल सिन्हा के अनुसार 20 अप्रैल को जनसभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ दो दिनों के बाद 23 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के समर्थन में आसनसोल और 24 को बोलपुर और राणाघाट में चुनावी रैली करेंगे.
इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 अप्रैल को कोलकाता आयेंगे और दूसरे दिन 22 की सुबह पत्रकार सम्मेलन करेंगे. इसी दिन वह हावड़ा जिले के उलुबेडिय़ा, नदिया जिले के कृष्णनगर, बर्दवान और सिउड़ी में जनसभा करेंगे. आगामी 22 अप्रैल को ही योगी अदित्यनाथ बर्दवान जिले के कटवा और उत्तर 24 परगना में भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे बनगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे.
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि अब जब मोदी और शाह के साथ योगी अदित्यनाथ बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो ममता बनर्जी के पैरों तले से जमीन खिसकनी तय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें