27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल : अर्जुन सिंह के समर्थकों के घर पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़

– भाटपाड़ा के मेघना मोड़ इलाके की घटना – घटना के बाद इलाके में पुलिस व रैफ के जवान तैनात कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी से भाजपा में शामिल होने वाले दिग्गज नेता अर्जुन सिंह के समर्थकों के घरों पर अब हमला किया गया. शनिवार की सुबह अर्जुन सिंह के छह समर्थकों के घरों व […]

– भाटपाड़ा के मेघना मोड़ इलाके की घटना

– घटना के बाद इलाके में पुलिस व रैफ के जवान तैनात

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी से भाजपा में शामिल होने वाले दिग्गज नेता अर्जुन सिंह के समर्थकों के घरों पर अब हमला किया गया. शनिवार की सुबह अर्जुन सिंह के छह समर्थकों के घरों व एक के दुकान पर हमला करने के साथ ही एक समर्थक के गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गयी. घटना के बाद से ही इलाके में उत्तेजना है.

पुलिस पिकेट व रैफ के जवानों को तैनात किया गया है. आरोप है कि माकपा से तृणमूल में शामिल होने वाले संजय सिंह के नेतृत्व में हमला किया गया है. जबकि, उनकी ओर से आरोप को खारिज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, जगदल थानांतर्गत भाटपाड़ा के मेघना मोड़ के पास अर्जुन सिंह का पुराना पार्टी ऑफिस है. तृणमूल में रहने के दौरान वे वहां बैठा करते थे. उक्त कार्यालय के सामने ही उनके कई समर्थकों का घर है. सुबह तृणमूल समर्थित कुछ लोगों ने रवि कुमार साव और राजू समेत अर्जुन सिंह के छह समर्थकों के घरों पर हमला किया. रवि की गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी.

आरोप है कि रिवाल्वर की बट से एक को मारकर सिर फोड़ दिया गया. महिलाओं से भी बदसलूकी की गयी. भाजपा को वोट देने पर मारने की धमकी दी गयी. घटना की सूचना पाकर मौके पर जगदल थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. इलाके में रैफ के जवानों को तैनात किया गया है.

घटना के खिलाफ भाजपा समर्थकों ने जगदल थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया. तृणमूल समर्थक संजय सिंह के खिलाफ जगदल थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. इधर संजय सिंह का कहना है कि सब झूठे आरोप है. तृणमूल में शामिल होने के कारण ऐसा आरोप लगाया जा रहा है. रात में हमारे घर पर ही हमला किया गया था. मालूम हो कि शुक्रवार को ही माकपा पार्टी से संजय सिंह और प्रमोद सिंह तृणमूल में शामिल हुए.

सीसीटीवी में भी दृश्य कैद हुआ

अर्जुन सिंह के समर्थकों का कहना है कि तृणमूल नेता संजय सिंह के नेतृत्व में लोगों ने हमला किया है. आरोप को बेबुनियाद नहीं बताया जा सकता है. क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में भी हमले का दृश्य कैद हुआ है, जिसमें समर्थकों के घर पर हमला किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें