20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांच किलो चांदी के गहनों के साथ दो महिलाओं को दबोचा

बीएसएफ ने किया गिरफ्तार नदिया जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी की घटना विफल जब्त चांदी के गहनों की कीमत करीब 1.90 लाख रुपये कोलकाता : नदिया जिले के कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट (आइसीपी) गेदे इलाके में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया. गत सोमवार […]

बीएसएफ ने किया गिरफ्तार

नदिया जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी की घटना विफल
जब्त चांदी के गहनों की कीमत करीब 1.90 लाख रुपये
कोलकाता : नदिया जिले के कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट (आइसीपी) गेदे इलाके में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया. गत सोमवार को बीएसएफ को तस्करी की घटना की भनक मिली थी, जिसके आधार पर आइसीपी गेदे इलाके में विशेष अभियान चलाया गया.
अपराह्न करीब 2.30 बजे आइसीपी गेदे की गार्ड पार्टी में शामिल महिला कांस्टेबलों ने बांग्लादेश जानेवाले यात्रियों की जांच के दौरान दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ा, जिनके कब्जे से 5.04 किलोग्राम वजन के चांदी के गहने जब्त किये गये. महिलाओं के पास से जब्त गहनों में 63 जोड़ी चांदी के पायल, 17 जोड़ी चांदी की बड़ी चूड़ियां, 20 जोड़ी छोटी चूड़ियां, 30 चांदी के हार, 12 कंगन व 56 चांदी की अंगूठी शामिल हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसका मूल्य 1.90 लाख रुपये बताया गया है. गिरफ्तार महिलाओं के नाम गायत्री दत्ता दास (48) और सुमित्रा दास साहा (36) हैं.
दोनों उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थाना अंतर्गत मसलंदपुर की निवासी हैं. बीएसएफ ने आगे की कार्रवाई के लिये गिरफ्तार महिलाओं और जब्त गहनों को स्थानीय बानपुर कस्टम कार्यालय को सौंप दिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें