34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का तबादला, अनुज शर्मा बन सकते हैं नये पुलिस आयुक्त

कोलकाता : कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार का तबादला हो गया है. राजीव कुमार को सीआइडी का एडीजी (क्राइम)बनाये की संभावना है. एडीजी (कानून-व्यवस्था) अनुज शर्मा को कोलकाता का नया पुलिस आयुक्त बनाये जाने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि सारधा चिटफंड मामले में राजीव कुमार से सीबीआइ की पूछताछ के मामले में पश्चिम […]

कोलकाता : कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार का तबादला हो गया है. राजीव कुमार को सीआइडी का एडीजी (क्राइम)बनाये की संभावना है. एडीजी (कानून-व्यवस्था) अनुज शर्मा को कोलकाता का नया पुलिस आयुक्त बनाये जाने की संभावना है.

उल्लेखनीय है कि सारधा चिटफंड मामले में राजीव कुमार से सीबीआइ की पूछताछ के मामले में पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र सरकार आमने-सामने आ गयी थी.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इसके विरोध में धरने पर बैठ गयी थी. इस धरने में खुद पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी बैठे दिखे थे. इसके बाद ये मामला सर्वोच्च कोर्ट तक पहुंच गया, जिसके बाद सुनवाई में चीफ जस्टिस गोगोई ने आदेश दिया कि राजीव कुमार को सीबीआइ के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा और उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी.

सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद ये मामला शांत हुआ और राजीव कुमार से पूछताछ हो सकी. सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद राजीव कुमार से सीबीआइ ने शिलांग में पूछताछ की थी. श्री कुमार पर हजारों करोड़ रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले में सबूतों को नष्ट करने का आरोप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें