36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : लालबाजार में सीपी के साथ सीआइडी अधिकारियों ने की अहम बैठक

कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट द्वारा कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही सीबीआइ के समक्ष पेश होने का मंगलवार सुबह आदेश दिये जाने के बाद इसी दिन शाम को लालबाजार में एडीजी (आइबी) सिद्धिनाथ गुप्ता, आइजी सीआइडी (2) अशोक कुमार प्रसाद, एडीजी (सीआइडी) संजय सिंह के अलावा डीआइजी सीआइडी […]

कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट द्वारा कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही सीबीआइ के समक्ष पेश होने का मंगलवार सुबह आदेश दिये जाने के बाद इसी दिन शाम को लालबाजार में एडीजी (आइबी) सिद्धिनाथ गुप्ता, आइजी सीआइडी (2) अशोक कुमार प्रसाद, एडीजी (सीआइडी) संजय सिंह के अलावा डीआइजी सीआइडी (ऑपरेशन) निशात परवेज पहुंचे. उनके साथ सीआइडी में कार्यरत तीन इंस्पेक्टर भी मौजूद थे.

लालबाजार सूत्र बताते हैं कि लालबाजार के अंदर प्रशासनिक भवन में पहुंचने के बाद वे सभी सीधे कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के दफ्तर में पहुंचे. यहां समय-समय पर पुलिस आयुक्त के दफ्तर के अलावा गुप्त चेंबर में, कांफ्रेंस हॉल में भी बैठकों का सिलसिला जारी था.
कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने संभावना व्यक्त की कि सारधा मामला में गठित स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (सीट) का सदस्य होने के बाद राजीव कुमार का तबादला जब सीआइडी में हुआ था, उस समय भी वे सीट के सदस्य थे. इसके कारण कुछ दिनों तक सीआइडी में रहने के दौरान भी वह सारधा मामले की जांच की देखरेख के दायित्व में थे.
इसके कारण हो सकता है कि उसी जांच से संबंधित कुछ जानकारियों को लेकर चर्चा करने के लिए यह बैठक की गयी होगी. वहीं कुछ सूत्र यह भी बताते हैं कि सीबीआइ के सामने पेश होने के पहले लालबाजार में बैठक कर सारधा मामले की शुरूआती जांच से लेकर अबतक की सभी गतिविधियों के बारे में वह फिर से जानकारी रखने के लिए यह बैठक किये होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें