34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांथी के बाद अब कोलकाता की सड़कों पर उतरे भाजपा समर्थक, पार्थ की गाड़ी रोकी, कई गिरफ्तार

कोलकाता : पूर्व मेदिनीपुर में आयोजित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सभा में हिस्सा लेने गये भाजपा समर्थकों की गाड़ियां जलाने, समर्थकों के साथ मारपीट और उनकी गिरफ्तारी का असर कोलकाता में भी दिखा. इस घटना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते हुए भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल राय, महासचिव शायंतन बसु, महिला मोर्चा की […]

कोलकाता : पूर्व मेदिनीपुर में आयोजित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सभा में हिस्सा लेने गये भाजपा समर्थकों की गाड़ियां जलाने, समर्थकों के साथ मारपीट और उनकी गिरफ्तारी का असर कोलकाता में भी दिखा.

इस घटना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते हुए भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल राय, महासचिव शायंतन बसु, महिला मोर्चा की अध्यक्ष लाॅकेट चटर्जी, उत्तर कोलकाता के जिला अध्यक्ष दिनेश पांडेय, उत्तर कोलकाता युवा मोर्चा के महासचिव आशीष त्रिवेदी व महिला नेता रेणुका शर्मा के नेतृत्व में जुलूस निकाला.

जुलूस जैसे ही सेंट्रल एवेन्यू पर पहुंचा, तो वहां पर तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की गाड़ी देखकर भाजपा समर्थकों ने काले झंडे दिखाते हुए गाड़ी को घेर लिया.

किसी तरह पुलिस ने उग्र भाजपा कार्यकर्ताओं पर काबू पाते हुए पार्थ चटर्जी की गाड़ी उल्टे रास्ते निकाल कर राहत की सांस ली. पुलिस ने यहां प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान की. जैसे ही जुलूस धर्मतल्ला पहुंचा, वहां एक-एक कर पुलिस उन भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर ली. नाराज भाजपा समर्थक धर्मतल्ला में कुछ देर तक केसी दास के सामने अवरोध किये.

उल्लेखनीय है कि कांथी में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सभा थी.उक्त सभा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक वाहनों से वहां पहुंचे थे. वहां तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनके पार्टी दफ्तर पर हमला करते हुए भाजपा समर्थक उनके वाहन जला रहे हैं. वहीं, भाजपा का दावा है कि तृणमूल समर्थकों ने उनके 60 से भी ज्यादा वाहनों को जला दिया है.

पार्थ की गाड़ी रोकने की घटना पर सीएम ने ली जानकारी

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी पर हुए हमले की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चिंतित हो गयीं. घटना के समय वह रामपुरहाट में तृणमूल कांग्रेस की एक सभा को संबोधित करने गयी थीं.

वहीं, पर उन्हें पार्थ चटर्जी की गाड़ी पर हुए हमले और काला झंडा दिखाने की खबर मिली. उन्होंने तुरंत वहीं से फोन करके पार्थ से बात की और उनका हाल जाना. पार्थ द्वारा खुद को सुरक्षित होने की जानकारी देने के बाद मुख्यमंत्री ने राहत की सांस ली.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें