29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : होटल व विनिर्माण से जुड़ी दो कंपनियों के 20 ठिकानों पर आयकर के छापे

कोलकाता : शहर में होटल और कंस्ट्रक्शन की दो प्रतिष्ठित कंपनियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर गुरुवार को आयकर विभाग का छापा पड़ा. गुरुवार तड़के आयकर विभाग के इन्वेस्टिगेशन विंग के अधिकारी दोनों कंपनियों के मुख्यालय, तफ्तरों व कंपनियों के मालिकों के घरों पर छापेमारी करने पहुंचे. इस दौरान कंपनी से संबंधित अधिकारियों के […]

कोलकाता : शहर में होटल और कंस्ट्रक्शन की दो प्रतिष्ठित कंपनियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर गुरुवार को आयकर विभाग का छापा पड़ा. गुरुवार तड़के आयकर विभाग के इन्वेस्टिगेशन विंग के अधिकारी दोनों कंपनियों के मुख्यालय, तफ्तरों व कंपनियों के मालिकों के घरों पर छापेमारी करने पहुंचे.
इस दौरान कंपनी से संबंधित अधिकारियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी. जांच के दौरान लोगों की आवाजाही बंद कर दी गयी. सूत्रों के अनुसार, बीबी गांगुली स्ट्रीट, सेंट्रल एवेन्यू, दमदम पार्क और बड़ाबाजार के साथ 20 ठिकानों पर आयकर अधिकारियों ने छापे मारे.
अचानक आयकर अधिकारियों के पहुंचने से कंपनियों के दफ्तरों में हड़कंप की स्थित रही. छापेमारी के कारण कंपनियों के मालिक एक तरह से घर में कैद हो गये. अधिकारियों ने कंपनियों की संपत्ति व बैंक खातों के बारे में विस्तार से जानकारी ली. खबर लिखे जाने तक जांच जारी थी. आयकर विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों कंपनियों पर कई प्रकार के अवैध लेनदेन व अन सेक्योर लोन लेने का आरोप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें