29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल महानगर में होनेवाला भाजपा का कानून भंग आंदोलन स्थगित

कोलकाता : प्रदेश भाजपा की ओर से तीन जनवरी को कोलकाता में होनेवाला कानून भंग आंदोलन स्थगित कर दिया गया है. प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक बुधवार को पार्टी की ओर से लोकतंत्र बचाओ यात्रा की अनुमति के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील की जा रही है. लिहाजा सभी उसी में व्यस्त रहेंगे. ऐसे में कोलकाता […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा की ओर से तीन जनवरी को कोलकाता में होनेवाला कानून भंग आंदोलन स्थगित कर दिया गया है. प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक बुधवार को पार्टी की ओर से लोकतंत्र बचाओ यात्रा की अनुमति के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील की जा रही है. लिहाजा सभी उसी में व्यस्त रहेंगे.
ऐसे में कोलकाता में कानून भंग आंदोलन बड़े पैमाने पर बाद में किया जायेगा. उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार द्वारा रथयात्रा को मंजूरी नहीं देने से नाराज भाजपा ने जिलावार कानून भंग आंदोलन शुरू कर दिया था. इसी कड़ी में तीन जनवरी को कोलकाता में कानून भंग करने का एलान किया गया था, जो फिलहाल स्थगित हो गया है.
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के मुताबिक 29 जनवरी और पांच फरवरी को प्रधानमंत्री को लेकर ब्रिगेड मैदान में सभा करने का मामले भी फिलहाल अधर में है, क्योंकि अभी तक प्रधानमंत्री कार्यालय से कोई आधिकारिक अनुमति नहीं मिली है. लिहाजा जैसे ही सभा के लिए मंजूरी मिलेगी, प्रदेश भाजपा पहल शुरू कर देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें