36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

The Burning Train : आग लगने के बाद भी दौड़ती रही मेट्रो, यात्रियों की जान सांसत में

कोलकाता : टालीगंज से दमदम की ओर जाने वाली मेट्रो में गुरुवार की शाम अचानक मैदान स्टेशन से आगे बढ़ते ही पहले बोगी में धुआं के साथ आग की लपटें फैल गयी. देखते ही देखते यात्रियों में खलबली मच गयी. मेट्रो में धुआं से यात्रियों के दम घुटने लगे. खबर पाकर मौके पर तुरंत मेट्रो […]

कोलकाता : टालीगंज से दमदम की ओर जाने वाली मेट्रो में गुरुवार की शाम अचानक मैदान स्टेशन से आगे बढ़ते ही पहले बोगी में धुआं के साथ आग की लपटें फैल गयी. देखते ही देखते यात्रियों में खलबली मच गयी.

मेट्रो में धुआं से यात्रियों के दम घुटने लगे. खबर पाकर मौके पर तुरंत मेट्रो के संबंधित विभाग के कई अधिकारियों की टीम पहुंची. तुरंत यात्रियों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया.हालांकि आधे घंटे के अंदर ही सभी को बाहर निकाला गया. इसमें कुल 11 यात्री अस्वस्थ्य हो गये.

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यात्रियों का आरोप है कि मेट्रो की ओर से किसी तरह की मदद नहीं की गयी है.मेट्रो के अधिकारियों को कई लोगों ने फोन किया, लेकिन किसी तरह की तत्परता नहीं दिखायी गयी. इधर घटना के बाद से ही यात्रियों के चेहरे पर दहशत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें