29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : भाकपा की महारैली आज

कोलकाता : भाजपा नीत केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदेश भाकपा की ओर से बुधवार को महानगर में महारैली निकाली जायेगी व अपराह्न करीब एक बजे रानी रासमणि एवेन्यू में सभा की जायेगी. इस बात जानकारी भाकपा के प्रदेश सचिव स्वपन बनर्जी की ओर से दी गयी है. महारैली में भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव […]

कोलकाता : भाजपा नीत केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदेश भाकपा की ओर से बुधवार को महानगर में महारैली निकाली जायेगी व अपराह्न करीब एक बजे रानी रासमणि एवेन्यू में सभा की जायेगी. इस बात जानकारी भाकपा के प्रदेश सचिव स्वपन बनर्जी की ओर से दी गयी है.
महारैली में भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव एस सुधाकर रेड्डी, पार्टी के राष्ट्रीय उप-महासचिव गुरुदास दासगुप्ता, छात्र नेता कन्हैया कुमार, व जनवादी आंदोलन के नेता जिग्नेश मेवाणी के शामिल होने की बात है. भाकपा नेता की ओर से आरोप लगाया गया है कि भाजपा नीत केंद्र सरकार और तृणमूल कांग्रेस नीत राज्य सरकार की नीतियों में कोई फर्क नहीं है.
कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा देश में भाजपा विरोधी दलों की एकजुटता की बात कही जा रही है लेकिन राज्य में नीति में परिवर्तन क्यों हो जाता है? भाजपा की नीतियों के खिलाफ किसान, श्रमिक संगठनों व वामपंथी दलों को दबाने का प्रयास क्यों किया जाता है? आरोप के अनुसार भाजपा पूरे देश को विरोधी मुक्त व तृणमूल कांग्रेस राज्य को विरोधी मुक्त बनाना चाहती है.
राज्य में तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में रहने के दौरान भाजपा और आरएसएस अपना विस्तार कर रहे हैं. प्रदेश भाकपा की ओर से सोमवार की महारैली के साथ अगले वर्ष 8-9 जनवरी को केंद्रीय ट्रेड यूनियनों द्वारा बुलाये जाने वाले प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने का भी आह्वान किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें