34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO पश्चिम बंगाल : बशीरहाट में भाजपा और पुलिस के बीच संघर्ष, कई घायल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में भाजपा के कानून तोड़ो आंदोलन के मद्देनजर पुलिस और भाजपा समर्थकों में जमकर संघर्ष हुआ. इसमें भाजपा के कई समर्थक घायल हो गये हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है. उल्लेखनीय है कि सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में भाजपा के कानून तोड़ो आंदोलन के मद्देनजर पुलिस और भाजपा समर्थकों में जमकर संघर्ष हुआ. इसमें भाजपा के कई समर्थक घायल हो गये हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के नेतृत्व में बशीरहाट में भाजपा का कानून तोड़ो आंदोलन था. आरोप है कि कानून तोड़ो आंदोलन के मद्देनजर पुलिस व भाजपा समर्थकों के बीच धक्का मुक्की चल रही थी. उसी समय भीड़ ने पुलिस पर ईंट फेंकनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें… West Bengal : रथ यात्रा पर BJP को झटका, सुप्रीम कोर्ट का जल्द सुनवाई से इनकार

इससे नाराज पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया. पुलिस के लाठीचार्ज में भाजपा के कई समर्थक घायल हो गये. कइयों के सिर फट गये हैं. पुलिस ने कई भाजपा समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके में रैफ की तैनाती कर दी गयी है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि पुलिस से उन लोगों की बात चल रही थी. इसी समय किसी ने पुलिस पर ईंट बरसानी शुरू कर दी. उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया. इसमें भाजपा के कई समर्थक घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें… तेलंगाना के CM चंद्रशेखर की ममता से मुलाकात, तीसरे मोर्चे के गठन की वकालत की

उन्होंने साजिश के तहत पुलिस पर ईंट फेंकने का आरोप लगाया, जबकि तृणमूल कांग्रेस के उत्तर 24 परगना जिलाध्यक्ष व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि भाजपा समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोला. उसके बाद पुलिस लाठीचार्ज के लिए बाध्य हुई है. उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में केवल अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें