29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : रथयात्रा को लेकर गरमाने लगी है राज्य की राजनीति, अमित शाह के बैनर और पोस्टर फाड़ने का आरोप

कोलकाता : भाजपा की रथयात्रा को लेकर राज्य की राजनीति गरमाने लगी है. पार्टी की रथयात्राएं सात दिसंबर से शुरू होने वाली है. लेकिन अभी इसे राज्य सरकार की अनुमति नहीं मिली है. इसे लेकर भाजपा ने हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उधर, पार्टी ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने रथयात्रा वाले […]

कोलकाता : भाजपा की रथयात्रा को लेकर राज्य की राजनीति गरमाने लगी है. पार्टी की रथयात्राएं सात दिसंबर से शुरू होने वाली है. लेकिन अभी इसे राज्य सरकार की अनुमति नहीं मिली है. इसे लेकर भाजपा ने हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उधर, पार्टी ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने रथयात्रा वाले पोस्टर-बैनर फाड़ दिये हैं.
पार्टी का कहना है कि पोस्टर-बैनर फाड़े जाने की घटना कूचबिहार में हुई है. रथयात्रा के लिए कूचबिहार को माथाभांगा और दिनहाटा से जोड़नेवाले हाइवे पर कई जगह स्वागत द्वार बनाये गये थे.
बुधवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने घुघुमारी पर ऐसे ही एक द्वार को टूटा पाया. पार्टी के राष्ट्रीय अमित शाह की तस्वीर वाला एक फ्लैक्स बोर्ड भी फटा हुआ पाया गया. बीजेपी के एक स्थानीय कार्यकर्ता चयन दास ने बताया कि बीती रात कुछ शरारती तत्वों ने उनके पोस्टरों को फाड़ दिया है. उन्हें शक है कि ये करतूत तृणमूल कांग्रेस के लोगों की है.
अगर वह समझते हैं कि वह हमें ऐसी हरकतों से डरा सकते हैं तो हम उन्हें बताना चाहते हैं कि अमित शाह की रथ यात्रा में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे.
गौलतलब है कि भाजपा की रथयात्रा कूचबिहार से सात दिसंबर, दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप से 9 दिसंबर और बीरभूम जिले में तारापीठ मंदिर से 14 दिसंबर को निकलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें