मेट्रो में दो लोगों ने दी जान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता. एक ही मेट्रो ट्रेन के सामने दो अलग स्टेशनों में दो लोगों ने छलांग लगा कर जान दे दी. घटना कालीघाट व कवि नजरूल स्टेशन में सोमवार दोपहर घटी. कालीघाट में मेट्रो के सामने छलांग लगाने वाला एक व्यक्ति था, जबकि कवि नजरूल स्टेशन में मेट्रो के सामने एक महिला ने छलांग लगायी थी, लेकिन दोनों में से किसी की भी जान बचाने में रेल कर्मियों को कामयाबी नहीं मिल सकी. इस घटना में दोनों की ही जान चली गयी.

मरनेवालों की शिनाख्त सुदीप कुमार घोषाल (48) के रूप में हुई है. वह साउथ इस्टर्न रेलवे में एकाउंट विभाग के कर्मचारी थे, जबकि महिला की शिनाख्त संध्या चंद्रा (50) के रूप में हुई है. वह सोनारपुर के राजपुर की रहनेवाली थीं. घटना के बाद दोनों के पास से मिले कागजात के आधार पर दोनों की शिनाख्त कर उनके घरवालों को सूचना दिया गया. पुलिस के मुताबिक दोपहर 2.55 के करीब कवि सुभाष जा रही ट्रेन जब कालीघाट स्टेशन पहुंची, तभी उसके सामने सुदीप ने छलांग लगा दी.

दूसरी घटना एक घंटे के बाद कवि कवि नजरूल स्टेशन में हुई. उसी ट्रेन के सामने दोपहर 3.45 के करीब एक अन्य महिला ने छलांग लगा दी. इस घटना में महिला के शरीर के कई टुकड़े हो गये. रेल कर्मियों की मदद से उसके शव को अस्पताल ले जाया गया. तकरीबन वहां फिर एक घंटे के बाद ट्रेन को गंतव्य स्थल तक ले जाया गया. ऑफिस टाइम के समय लगातार जान देने की दो घटनाएं होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हुई. इस बीच दमदम से मैदान व टॉलीगंज से कवि सुभाष तक मेट्रो सेवा स्वाभाविक रही. दोनों हीं लोगों ने जान क्यों दी, इसके पीछे के कारण का खुलासा नहीं हो सका है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें