33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता एयरपोर्ट से बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, फर्जीवाड़ा करके बनाया था भारतीय पासपोर्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दमदम स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार की रात आप्रवासन विभाग के अधिकारियों ने एक बांग्लादेशी नागरिक को भारतीय पासपोर्ट के साथ गिरफ्तार किया. उसे एनएससीबीआइ एयरपोर्ट थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया है. उसके पास से भारतीय पासपोर्ट व कई […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दमदम स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार की रात आप्रवासन विभाग के अधिकारियों ने एक बांग्लादेशी नागरिक को भारतीय पासपोर्ट के साथ गिरफ्तार किया. उसे एनएससीबीआइ एयरपोर्ट थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

उसके पास से भारतीय पासपोर्ट व कई अन्य दस्तावेज बरामद किये गये हैं. प्राथमिक जांच में पता चला है किउसने फर्जी तरीके से भारतीय पासपोर्ट बनवाया है. गिरफ्तार बांग्लादेशी का नाम खोखन दास बताया गया है.

आप्रवासन विभाग के सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार खोखन दास बांग्लादेशकानागरिक है. शुक्रवार रात वह कोलकाता एयरपोर्ट से श्रीलंकन एयरलाइंसके विमान से कोलंबो जाने वाला था.

एयरपोर्ट पर ही आप्रवासन विभाग के अधिकारियों को चेकिंग के दौरान उसके पास से भारतीय पासपोर्ट मिले. उसकी बांग्लादेशी नागरिकता के भी कई दस्तावेज जांच अधिकारियों को मिले. इसके तुरंत बाद खोखन को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार खोखन से पूछताछ की जा रही है. जांच में पता चला है कि उसने फर्जी तरीके से भारतीय पासपोर्ट बनवाया है. किसकी मदद से उसने पासपोर्ट बनवाया है,इसके बारे में पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें