27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएसएफ की गोली से बांग्लादेशी तस्कर ढेर, एक भारतीय तस्कर भी जख्मी, पशु तस्करी का आरोप

मालदा : कालियाचक थाना इलाके में भारत-बांग्लादेश सीमा पर मवेशी तस्करों और बीएसएफ की गोलीबारी हुई. इस घटना में एक कुख्यात बांग्लादेशी मवेशी तस्कर मारा गया, जबकि एक भारतीय तस्कर घायल हुआ है. मंगलवार देर रात यह घटना कालियाचक के ससानी इलाके में घटी. बीएसएफ की गोली से घायल तस्कर का इलाज मालदा शहर के […]

मालदा : कालियाचक थाना इलाके में भारत-बांग्लादेश सीमा पर मवेशी तस्करों और बीएसएफ की गोलीबारी हुई. इस घटना में एक कुख्यात बांग्लादेशी मवेशी तस्कर मारा गया, जबकि एक भारतीय तस्कर घायल हुआ है. मंगलवार देर रात यह घटना कालियाचक के ससानी इलाके में घटी. बीएसएफ की गोली से घायल तस्कर का इलाज मालदा शहर के एक नर्सिंग होम में चल रहा है.
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात से लेकर बुधवार भोर तक तस्करों और बीएसएफ जवानों के बीच गोलीबारी हुई. घायल मवेशी तस्कर का नाम जाहिद शेख (29) है. उसके सिर में गोली लगी है. उसके परिवार का दावा है कि जाहिद का तस्करी से कोई लेना-देना नहीं है. भोर बेला में वह सीमांत इलाके में घास काट रहा था. इसी दौरान मवेशी तस्करों और बीएसएफ के बीच गोली चली और एक गोली जाहिद के सिर में आकर लग गयी.
पहले उसे मालदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. इसके बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि मारा गया मवेशी तस्कर कुख्यात था और उसका नाम मोहम्मद जेम है. वह बांग्लादेश के चांपाई नवाबगंज जिले के शिवगंज थाने का रहनेवाला था. पिछले कई दिनों से सीमा पर मवेशियों की तस्करी काफी बढ़ गयी है.
कालियाचक के ससानी और दौलतपुर सीमांत क्षेत्र में कंटीली बाड़ काटकर बांग्लादेश के मनाकोषा व मसूदपुर इलाके में मवेशियों की तस्करी की जा रही है. इसे रोकने के लिए बीएसएफ को गोली चलानी पड़ रही है. पिछले कुछ दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है. बीएसएफ ने सीमा पर सुरक्षा कड़ी कर दी है. हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें