36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रपति से मिले बंगाल के दड़ीभीट में मारे गये छात्रों के पिता, की सीबीआई जांच की मांग

कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति के लिए इस्लामपुर में मारे गये दोनों छात्रों के पिता व प्रदेश भाजपा नेताओं ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में मृतक राजेश सरकार व तापस वर्मन के पिता बादल व नीलरतन के साथ भाजपा के सांसद […]

कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति के लिए इस्लामपुर में मारे गये दोनों छात्रों के पिता व प्रदेश भाजपा नेताओं ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में मृतक राजेश सरकार व तापस वर्मन के पिता बादल व नीलरतन के साथ भाजपा के सांसद एसएस अहलूवालिया और मुकुल राय सहित अन्य प्रतिनिधि शामिल थे.

प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया और पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की. दूसरी ओर, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने कोलकाता स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की. सोमवार को भी दहीभीट का स्कूल नहीं खुला.

अभिभावकों की मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच करायी जाए. राज्य सरकार ने पूरे मामले की जांच सीआईडी से कराने का निर्देश दिया है, लेकिन मृतक के परिवार के लोग व भाजपा इसकी जांच सीबीअई से कराने की मांग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें