27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10 सितंबर के भारत बंद से तृणमूल और फॉरवर्ड ब्लॉक ने बनायी दूरी

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी जैसे मुद्दों को उठाती रहेगी, लेकिन विपक्षी पार्टियों के 10 सितंबर के भारत बंद को अपना समर्थन देने से इन्कार कर दिया. पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि इसकी बजाय तृणमूल कांग्रेस उस दिन पेट्रोल, डीजल, रसोई […]

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी जैसे मुद्दों को उठाती रहेगी, लेकिन विपक्षी पार्टियों के 10 सितंबर के भारत बंद को अपना समर्थन देने से इन्कार कर दिया.

पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि इसकी बजाय तृणमूल कांग्रेस उस दिन पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों और रुपये के गिरते मूल्य के विरोध में समूचे राज्य में प्रदर्शन करेगी.

चटर्जी ने संवाददाताओं से कहा, ‘हमलोग हड़ताल का विरोध नहीं कर रहे हैं.न ही हम इसमें हिस्सा ले रहे हैं.’

उन्होंने कहा कि तृणमूल नहीं चाहती कि इससे जनजीवन प्रभावित हो. वहीं, ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक (एआईएफबी) ने भी विपक्षी पार्टियों के बंद से दूर रहने का फैसला किया है.

उसने आरोप लगाया है कि प्रमुख सहयोगी दल माकपा के केंद्रीय नेतृत्व ने बंद का समर्थन करने पर फैसला लेने से पहले उसके साथ विचार-विमर्श नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें