25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : विधाननगर में डेंगू से छात्र की मौत

कोलकाता : महानगर से सटे विधाननगर नगर निगम के इलाकों में डेंगू का खतरा बढ़ता जा रहा है. डेंगू ने फिर एक की जान ले ली है. वार्ड नंबर 39 में गुरुवार की सुबह डेंगू से पीड़ित आकाश चौधरी (10) की मौत हो गयी. वह तीसरी कक्षा का छात्र था. जानकारी के मुताबिक, आकाश पिछले […]

कोलकाता : महानगर से सटे विधाननगर नगर निगम के इलाकों में डेंगू का खतरा बढ़ता जा रहा है. डेंगू ने फिर एक की जान ले ली है. वार्ड नंबर 39 में गुरुवार की सुबह डेंगू से पीड़ित आकाश चौधरी (10) की मौत हो गयी. वह तीसरी कक्षा का छात्र था.
जानकारी के मुताबिक, आकाश पिछले पांच दिनों से डेंगू से पीड़ित था. उसकी स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही थी. गुरुवार को साढ़े ग्यारह बजे के आस-पास एनआरएस हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया. मासूम 39 नंबर वार्ड के 11 दत्ताबाद रोड का निवासी था. वह बागमारी लेन स्थित बागमारी मानिकतल्ला हाइस्कूल में पढ़ता था.
पिछले पांच दिनों से बीमार होने के कारण उसे चार सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो दिन बाद उसकी मौत हो गयी. गौरतलब है कि पिछले 30 अगस्त की रात को दत्ताबाद में डेंगू से पीड़ित चौथी कक्षा के छात्र नारायण श्रेष्ठ की मौत हो गयी थी. वह एक सप्ताह से डेंगू से परेशान था. विधाननगर में डेंगू के बढ़ते प्रकोप को लेकर लोगों में रोष है.
कोलकाता : बेहला में डेंगू से पीड़ित एक व्यक्ति की मौत की खबर है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गयी है. मृतक का नाम सूरज शंखु बताया जा रहा है. परिजनों ने इलाज में लापरवाही का अारोप लगाते हुए निजी अस्पताल में ना केवल हंगामा किया बल्कि डायमंड हार्बर रोड पर पथावरोध भी किया.
सूरज कोलकाता के वार्ड 132 के 10 नंबर अजंता बस्ती के रहने वाले थे. पर्णश्री थाने में अस्पताल के एक चिकित्सक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गी है. इससे पहले बेहला के 128 नंबर वार्ड में डेंगू की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें