39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या की कोशिश, ट्रेन सेवाएं बाधित

कोलकाता : गिरीश पार्क मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स के आत्महत्या करने के प्रयास के चलते 40 मिनट तक भूमिगत रेल सेवाएं बाधित हुईं. मेट्रो के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. इसे भी पढ़ें : मलयेशिया में फंसे नौ भारतीय कामगारों को बचाया गया अज्ञात शख्स ने गुरुवार को गिरीश पार्क स्टेशन पर उस […]

कोलकाता : गिरीश पार्क मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स के आत्महत्या करने के प्रयास के चलते 40 मिनट तक भूमिगत रेल सेवाएं बाधित हुईं. मेट्रो के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें : मलयेशिया में फंसे नौ भारतीय कामगारों को बचाया गया

अज्ञात शख्स ने गुरुवार को गिरीश पार्क स्टेशन पर उस वक्त पटरियों पर कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जब एक ट्रेन स्टेशन पर आ रही थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायल शख्स को उठाकर इलाज के लिए ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता : दमदम एयरपोर्ट पर सैटेलाइट फोन के साथ पकड़ा गया ब्रिटिश नागरिक

मेट्रो के प्रवक्ता ने बताया कि घटना की वजह से मेट्रो सेवाएं दोपहर 3:33 बजे से 4:13 बजे तक प्रभावित रहीं. शहर के दक्षिणी हिस्से में मैदान और कवि सुभाष स्टेशनों पर भी इस दौरान कम ट्रेनें चलायी गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें