36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दक्षिण बंगाल में भारी बारिश की मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कोलकाता : मौसम विभाग नेरविवारको चेतावनी जारी कर कहा कि बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव के क्षेत्र के कारण पश्चिम बंगाल के तटीय एवं दक्षिणी जिलों में मंगलवार तक भारी बारिश हो सकता है. इसे भी पढ़ें : केरल में उतर रहा बाढ़ का पानी, रेड अलर्ट वापस, पेट्रोल के लिए मारामारी मौसम विभाग […]

कोलकाता : मौसम विभाग नेरविवारको चेतावनी जारी कर कहा कि बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव के क्षेत्र के कारण पश्चिम बंगाल के तटीय एवं दक्षिणी जिलों में मंगलवार तक भारी बारिश हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : केरल में उतर रहा बाढ़ का पानी, रेड अलर्ट वापस, पेट्रोल के लिए मारामारी

मौसम विभाग ने मंगलवार सुबह तक कोलकाता, दक्षिण एवं उत्तर 24 परगना, पूर्वी एवं पश्चिमी मिदनापुर, हावड़ा, हुगली, बांकुड़ा, झाड़ग्राम, पूर्वी एवं पश्चिमी बर्द्धमान, मुर्शिदाबाद, नादिया, पुरुलिया और बीरभूम जिलों में जबदरस्त बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान जाहिर किया है.

इसे भी पढ़ें : केरल में बाढ़ के कहर से निपटने के लिए सामने आये कई राज्य

पश्चिमोत्तर बंगाल की खाड़ी के ऊपर निम्न दबाव क्षेत्र बनने के कारण इस दौरान सभी जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने मछुआरों को मंगलवार तक बंगाल की खाड़ी के उत्तरी क्षेत्र और ओड़िशा तटों एवं बांग्लादेश तट से सटे क्षेत्रों में नहीं जाने की चेतावनी दी है. रविवार को दोपहर से शहर में हल्की बारिश हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें