32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल में मॉब लिंचिंग पर भिड़े भाजपा-टीएमसी सांसद, संसद की कार्यवाही स्थगित

कोलकाता/नयी दिल्ली : भाजपा के एक सदस्य ने पश्चिम बंगाल में चार महिलाओं से जुड़ी मॉब लिंचिंग का मुद्दा बुधवार को लोकसभा में उठाया. जिसके कारण भाजपा और तृणमूल सदस्यों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इस वजह से लोकसभा की कार्यवाही 12 बजकर 20 मिनट पर 10 मिनट के लिये स्थगित करनी पड़ी. भाजपा सदस्य […]

कोलकाता/नयी दिल्ली : भाजपा के एक सदस्य ने पश्चिम बंगाल में चार महिलाओं से जुड़ी मॉब लिंचिंग का मुद्दा बुधवार को लोकसभा में उठाया. जिसके कारण भाजपा और तृणमूल सदस्यों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इस वजह से लोकसभा की कार्यवाही 12 बजकर 20 मिनट पर 10 मिनट के लिये स्थगित करनी पड़ी. भाजपा सदस्य किरीट सोमैया ने पश्चिम बंगाल में चार महिला की कथित मॉब लिंचिंग के मामले को गंभीर बताते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बयान देने की मांग की.
किरीट सोमैया ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चार महिलाओं की मॉब लिंचिंग की गयी है. उन्होंने आरोप लगाया कि इनमें से दो महिलाओं का वस्त्र हरण भी किया गया.
उन्होंने आरोप लगाया कि 28 जनवरी को एक गर्भवती महिला के लिंचिंग की खबर आयी थी. भाजपा सदस्य ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. भाजपा सदस्य की इस टिप्पणी का तृणमूल कांग्रेस और वामदलों के सदस्यों ने विरोध किया. संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार एवं सत्ता पक्ष के कुछ सदस्यों ने हस्तक्षेप किया और तृणमूल सदस्यों को शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें