38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव : नामांकन के दौरान भारी हिंसा, बीजेपी फिर से जाएगी हाईकोर्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों के लिए नये सिरे से नामांकन दाखिल करने के मुद्दे पर बीरभूम जिले के सिउड़ी में भड़की हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और अन्य घायल हो गया. बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी कार्यकर्ता था. खबरों के अनुसार इस दौरान गोलीबारी भी हुई. जिसमें […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों के लिए नये सिरे से नामांकन दाखिल करने के मुद्दे पर बीरभूम जिले के सिउड़ी में भड़की हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और अन्य घायल हो गया. बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी कार्यकर्ता था. खबरों के अनुसार इस दौरान गोलीबारी भी हुई. जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. बीरभूम के अलावा बंगाल के दुर्गापुर में भी नॉमिनेशन के दौरान झड़प का मामला सामने आया है.

गौरतलब है कि हाईकोर्ट के निर्देश के बाद चुनाव आयोग ने 23 अप्रैल को नामांकन के लिए नई अधिसूचना जारी की थी. आसनसोल के बाराबोनी में नामांकन के वक्त टीएमसी समर्थकों पर एक निर्दलीय उम्मीदवार के प्रस्तावक पर हमले का आरोप भी लगा. प्रस्तावक जब बीडीओ ऑफिस जा रहा था तभी कथित टीएमसी समर्थकों ने उसे वहां जाने से रोका और उसके साथ मारपीट भी की .
उधर, दुर्गापुर में टीएमसी समर्थकों ने मीडियाकर्मियों पर भी हमला किया. टीवी चैनल का एक मीडियाकर्मी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोप है कि जब पत्रकार बिकास सेन खबरें जुटा रहे थे तभी उनपर लाठी-डंडों से हमला किया गया. उनको बचाने गए अन्य मीडिया कर्मियों को भी निशाना बनाया गया. विभिन्न मीडिया संस्थानों को 7 लोग इस हमले में घायल हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें