39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केला चुरा कर खाने पर छात्रों को उल्टा लटका कर पीटा, पैंट में डाला जहरीला कीड़ा

छात्रों के पैंट में जहरीला कीड़ा भी डाल देने का आरोप पांचों छात्रों का कल्याणी जवाहल लाल नेहरू अस्पताल में चल रहा इलाज कल्याणी के उत्तरपाड़ा के धानतल्ला थानाक्षेत्र की घटना घटना के बाद से केला बागान का मालिक फरार, पुलिस ने शुरू की जांच कोलकाता/कल्याणी. केला बागान से केला तोड़ कर खाने पर बागान […]

छात्रों के पैंट में जहरीला कीड़ा भी डाल देने का आरोप

पांचों छात्रों का कल्याणी जवाहल लाल नेहरू अस्पताल में चल रहा इलाज
कल्याणी के उत्तरपाड़ा के धानतल्ला थानाक्षेत्र की घटना
घटना के बाद से केला बागान का मालिक फरार, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता/कल्याणी. केला बागान से केला तोड़ कर खाने पर बागान मालिक ने पांच छात्रों को पकड़ कर उन्हें पेड़ में उल्टा लटका कर उनकी जमकर पिटाई की. घटना उत्तरपाड़ा के धानतल्ला थानाक्षेत्र की है. गंभीर हालत में सभी का कल्याणी जवाहल लाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से केलाबागान मालिक परिवार के साथ फरार है.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि नौवीं से लेकर 11वीं में पढ़नेवाले कुल पांच छात्र गुरुवार को केला बागान से केला तोड़कर खा रहे थे. उस समय केला बागान के मालिक की नजर पड़ने पर चेतावनी देकर सभी को वहां से भगा दिया गया. आरोप है कि शुक्रवार को वह केलाबागान मालिक फिर से पांचों युवकों को पकड़कर अपने बागान में ले गये और पांचों को पेड़ से उल्टा लटकाकर सभी के पैंट में जहरीला कीड़ा डाल दिया. इस घटना से सभी युवकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

सभी को घटना के बाद कल्याणी के जवाहल लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहां सभी का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर फरार केलाबागान मालिक की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके के लोग काफी गुस्से में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें