24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसों में 5 मरे बाइक पर सवार दो स्कूली छात्रों की मौत

चित्तरंजन से टय़ूशन पढ़ कर एक ही बाइक से लौट रहे थे घर सामने से आ रहे वाहन की लाइट के कारण टकरा गये खड़े ट्रक से कोलकाता/रूपनारायणपुर. झारखंड रोड में हांसीपहाडी के निकट खालसा होटल के पास गुरुवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में तृणमूल नेता और रूपनारायणपुर ग्राम पंचायत सदस्य अनिता दास के […]

चित्तरंजन से टय़ूशन पढ़ कर एक ही बाइक से लौट रहे थे घर

सामने से आ रहे वाहन की लाइट के कारण टकरा गये खड़े ट्रक से
कोलकाता/रूपनारायणपुर. झारखंड रोड में हांसीपहाडी के निकट खालसा होटल के पास गुरुवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में तृणमूल नेता और रूपनारायणपुर ग्राम पंचायत सदस्य अनिता दास के पुत्र व कक्षा 10 के छात्र दिबेन्दू दास और उसके मित्र अभिजीत बेहरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल सायन मंडल का इलाज दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद से इलाके में शोक है. इंग्लिश मीडियम स्कूल चित्तरंजन की कक्षा 10 के छात्र तथा रूपनारायणपुर के सीमांतपल्ली निवासी अभिजीत, झारखंड रोड सत्संग मंदिर इलाके का निवासी दिबेन्दू और श्रीगुरु पल्ली इलाके का सायन गुरुवार की रात को चित्तरंजन से एक ही बाइक पर ट्यूशन पढ़ कर लौट रहे थे. तीनों मिहिजाम होकर झारखंड रोड से रूपनारायणपुर आ रहे थे.
खालसा होटल के पास एक ट्रक मुख्य सड़क के किनारे खड़ा था. सामने से आ रहे वाहन की लाइट बाइक चालक अभिजीत के आंखों पर पड़ी. वह कुछ समझ नहीं पाया और बाइक खड़े ट्रक से टकरा गयी. होटल के कर्मियों ने इसकी सूचना मिहिजाम थाना पुलिस को दी. पुलिस अधिकारियों ने तीनों को जिला अस्पताल, जामताड़ा भेजा. चिकित्सकों ने अभिजीत और दिबेन्दू को मृत घोषित किया. सायन को बेहतर इलाज के लिए उसके परिजनों ने दुर्गापुर में एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया.
शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. शुक्रवार की शाम को ही दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें