1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. 11 trucks burnt at bongaon in west bengal mtj

पश्चिम बंगाल के बनगांव में 11 मालवाही ट्रक जलकर खाक

नरहरिपुर में तीन नंबर पार्किंग जोन में देर रात स्थानीय लोगों ने रुई लदे एक ट्रक में आग देखी और दमकल को सूचित किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बनगांव में 11 ट्रक जलकर खाक
बनगांव में 11 ट्रक जलकर खाक
Prabhat Khabar

बनगांव: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव सीमांत इलाके के छयघरिया ग्राम पंचायत के नरहरिपुर इलाके में शनिवार रात पार्किंग में खड़े एक मालवाही ट्रक में अचानक आग लग गयी, जिसने 10 अन्य ट्रकों को भी अपनी चपेट में ले लिया. ट्रकों में रुई लदी हुई थी. सूचना पाकर मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुंचीं और छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, नरहरिपुर में तीन नंबर पार्किंग जोन में देर रात स्थानीय लोगों ने रुई लदे एक ट्रक में आग देखी और दमकल को सूचित किया. खबर मिलते ही एक-एक कर दमकल की 10 गाड़ियां मौके पहुंचीं लेकिन तब तक आग ने कई ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया था. आग तेजी से फैलने से हड़कंप मच गया.

घटनास्थल पर पेट्रापोल थाना, बनगांव थाना और बनगांव के एसडीपीओ भी पहुंचे थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि दमकल के विलंब से पहुंचने के कारण आग तेजी से फैल गयी, जिसने रुई लदे 11 ट्रकों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

दमकल विभाग के अधिकारी का कहना है कि सूचना मिलते ही दमकल के 10 इंजन के साथ मौके पहुंचे और छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ट्रक में रुई होने के कारण आग तेजी से फैल गयी. नगरपालिका के पानी के टैंकरों की मदद ली गयी. आग कैसे लगी, इसके सटीक कारणों का पता नहीं चला है. आग में काफी नुकसान की आशंका जतायी गयी है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें