पद्मावती विवाद: फिल्म पर ममता के रुख पर भाजपा नेता ने दिया था विवादित बयान, अमू के बयान का बंगाल में कड़ा विरोध

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोलकाता : दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के खिलाफ बयानबाजी करने वाले सूरज पाल अमू ने अब राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जुबान खोली है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फिल्म पद्मावती पर रुख पर अमू ने एक जनसभा में कहा कि उन्हें पता है कि ममता बनर्जी ने संजय लीला भंसाली को कोलकाता में आमंत्रित किया है. वह यह कहना चाहते हैं कि यह भगवान राम के भाई लक्ष्मण की भूमि है और उन्हें यह बताने की जरूरत नहीं कि लक्ष्मण ने सूर्पणखा के साथ क्या किया था.
हरियाणा के भाजपा के मुख्य मीडिया संयोजक सूरज पाल अमु अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के भी सदस्य हैं. उन्हें हाल ही में भाजपा ने फिल्म पद्मावती को लेकर उनकी बयानबाजी को लेकर शो कॉज नोटिस भी जारी किया है. सूरज पाल अमू के मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. तृणमूल नेताओं ने कहा कि कि सूरज पाल अमु को इस बयान के लिये माफी मांगनी चाहिये वरना पश्चिम बंगाल के लोग उस पर नजर रखेंगे और इसका भरपूर जवाब देंगे.

चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि एेसी बयानबाजी से ममता बनर्जी को डराया नहीं जा सकता. ममता ने लड़ाई कर 35 सालों से राज करनेवाली वाममोर्चा सरकार को उखाड़ फेंका था. राज्य के शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि सूरज पाल अमु को इस बयान के लिये माफी मांगनी चाहिये वरना पश्चिम बंगाल के लोग उस पर नजर रखेंगे और इसका भरपूर जवाब देंगे. बंगाल के बुद्धिजीवियों और साहित्यकारों ने भी सूरज पाल के बयान की कड़ी निंदा की है.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें