26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मशहूर पर्यटक स्थल दीघा में तीन विस्फोट, समुद्र में पर्यटकों के जाने पर रोक

दीघा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के मशहूर पर्यटन केंद्र दीघा, उससे सटे मंदारमनी औरताजपुरमें आज विस्फोट हुए हैं. इससे समुद्र तट पर स्थित इस पर्यटन केंद्र के टूरिस्टोंमेंभय है और प्रशासन ने उन्हें समुद्र के पानी में प्रवेश करने से रोक दिया है. यह विस्फोट शनिवार सुबह 11.10 बजे के आसपास हुआ है.हालांकि यह […]

दीघा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के मशहूर पर्यटन केंद्र दीघा, उससे सटे मंदारमनी औरताजपुरमें आज विस्फोट हुए हैं. इससे समुद्र तट पर स्थित इस पर्यटन केंद्र के टूरिस्टोंमेंभय है और प्रशासन ने उन्हें समुद्र के पानी में प्रवेश करने से रोक दिया है. यह विस्फोट शनिवार सुबह 11.10 बजे के आसपास हुआ है.हालांकि यह पुलिसअधिकारियों ने बताया कि दीघा और मंदारमनीकेअलावा दीघा टाउन से 18 किलोमीटर दूर ताजपुर में विस्फोटकीआवाज सुनायी पड़ी है. ये तीनों पूर्वी भारत का एक प्रसिद्ध समुद्र तट है, जहां हजारों पर्यटक भ्रमण के लिए जाते हैं. दीघा पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में पड़ता है.

जिले के पुलिस कप्तान आलोक राजोरिया ने कहा है कि हमलोग इस बात की जांच कर रहे हैं कि घटनास्थल पर वास्तव में क्या हुआ. उन्होंने कहा है कि हमने कॉस्ट गार्ड को भी इसकी सूचना दे दी है.

उल्लेखनीय है कि ओडिशा के सीमाक्षेत्र में पड़ने वाला मिसाइल टेस्टिंग रेंज चांदीपुर दीघा से मात्र 50 किलोमीटर दूर है. जहां से प्रक्षेपण कार्य निरंतर चलता रहता है. ऐसे में घटना के इससे जुड़े होने की संभावना को खारिज नहीं किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें