27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दंगाग्रस्त इलाका बादुड़िया के दौरे पर गयीं रूपा गांगुली को पुलिस ने हिरासत में लिया

कोलकाता : भाजपा नेता रूपा गांगुली को बंगाल के दंगाग्रस्त इलाका बादुड़िया जाने से रोक दिया गया है. बताया जा रहा है उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. कांग्रेस, वामपंथी समेत कई नेताओं को भी रोक दिया गया है. ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले के संप्रदायिक तनाव का माहौल […]

कोलकाता : भाजपा नेता रूपा गांगुली को बंगाल के दंगाग्रस्त इलाका बादुड़िया जाने से रोक दिया गया है. बताया जा रहा है उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. कांग्रेस, वामपंथी समेत कई नेताओं को भी रोक दिया गया है. ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले के संप्रदायिक तनाव का माहौल है. जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि अभी भी माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. हम नेताओं को वहां नहीं आने दे सकते हैं क्योंकि स्थिति और बिगड़ सकती है. भाजपा के एक अन्य नेता लॉकेट चटर्जी को भी बदुड़िया जाने से रोक दिया गया है.

वामपंथी नेता सुजान चक्रवर्ती ने बताया कि हमें अशोकनगर इलाके में रोक दिया गया है. हमें कहा गया है कि अगर हम दंगाग्रस्त इलाके का दौरा करते हैं तो कानून – व्यवस्था बिगड़ सकती है. सुजान चौधरी ने बताया कि हम दंगे में पीड़ित लोगों से मिलने जा रहे थे. कांग्रेस प्रदेश कमिटी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को बाराशात में रोक दिया गया है. वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष भी बदुरिया के दौरे में हैं.
गौरतलब है कि एक युवक की फेसबुक पोस्ट के कारण बादुरिया और इसके पास के इलाकों- केओशा बाजार, वनस्थल, रामचंद्रपुर और टैन्टुलिया में सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था. हालांकि युवक की गिरफ्तारी हो गई थी लेकिन दोनों समुदायों के सदस्यों के बीच झड़पें हो गई थीं. इसके बाद सड़क जाम की गई, दुकानें तोड़ी गईं और वाहनों में आग लगा दी गई. स्थिति पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने चार थाना क्षेत्र बसीरहाट, बादुरिया, स्वरुपनगर और देगंगा में इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया, ताकि सोशल नेटवर्किंग साइटों के जरिए अफवाहों को फैलने से रोका जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें