36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से भागी बच्ची हावड़ा स्टेशन पर मिली

कोलकाता. मंगलवार को रेलवे सुरक्षा बल ने हावड़ा स्टेशन के न्यू कॉम्पेलक्स एरिया से एक बच्ची को बरामद किया जिसे उसकी सौतेली मां ने घर से निकाल दिया था. आरपीएफ ने बच्ची को बरामद कर इसकी जानकरी उसके घरवालों को दी. उसका नाम आरसी परवीन (10) है. वह धनबाद के पुटकी मसजिद मोहल्ले की रहनेवाली […]

कोलकाता. मंगलवार को रेलवे सुरक्षा बल ने हावड़ा स्टेशन के न्यू कॉम्पेलक्स एरिया से एक बच्ची को बरामद किया जिसे उसकी सौतेली मां ने घर से निकाल दिया था. आरपीएफ ने बच्ची को बरामद कर इसकी जानकरी उसके घरवालों को दी. उसका नाम आरसी परवीन (10) है. वह धनबाद के पुटकी मसजिद मोहल्ले की रहनेवाली बतायी गयी है. उसके पिता का नाम आसिफ अंसारी है जिसका देहांत हो गया है और व अपनी सौतेली मां के साथ रहती थी.
आरपीएफ ने उसे न्यू कॉम्पलेक्स के 17 नंबर प्लेटफॉर्म एरिया से रोते हुए बरामद किया था. उसने रोते हुए आरपीएफ अधिकारियों को बताया कि उसे उसकी सौतेली मां ने मारकर घर से निकाल दिया था.

मां के डर से वह भाग कर धनबाद स्टेशन पहुंची और वहा से ट्रेन में सवार होकर हावड़ा स्टेशन पहुंच गयी. आरपीएफ सब इंस्पेक्टर वीके तिवारी और केएस राव ने चेकिंग के दौरान बच्ची को रोते हुए पाया और अपनी टीम द्वारा उसे चाइल्ड हेल्पलाइन टीम की मदद से होम में सुरक्षित पहुंचाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें