36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब, जुआ व गांजा का विरोध करने पर हंगामा

हुगली. पांडुआ थाना के बैची बेरला ग्वालपाड़ा इलाके में शराब, जुआ और गांजा का विरोध करने पर भारी हंगामा हुआ . इसका प्रतिवाद करनेवाले रेल हाॅकर तपन राय को लोहे की रॉड से वार कर सिर फोड़ दिया गया, घटना की खबर पाकर जब परिजन बचाने पहुंचे तो उनकी भी कर दी पिटाई. 45 वर्षीय […]

हुगली. पांडुआ थाना के बैची बेरला ग्वालपाड़ा इलाके में शराब, जुआ और गांजा का विरोध करने पर भारी हंगामा हुआ . इसका प्रतिवाद करनेवाले रेल हाॅकर तपन राय को लोहे की रॉड से वार कर सिर फोड़ दिया गया, घटना की खबर पाकर जब परिजन बचाने पहुंचे तो उनकी भी कर दी पिटाई. 45 वर्षीय तपन को स्थानीय लोगों की मदद से पांडुआ ग्रामीण अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उसके सिर पर कई टांके पड़े. परिजनों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया. इस घटना को लेकर इलाके में तनाव है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की रात तपन अपने पड़ोस में शादी बाड़ी में भोज खाने गये थे.

लौट कर देखे कि उनके घर के सामने कुछ शराबी बैठ कर शराब पी रहे हैं और आपस में गाली-गलौज कर रहे हैं. इसका विरोध करने पर उसे शराबियों ने पिटाई कर दी और लोहे की रॉड से वार कर उसका सिर भी फोड़ दिया. हंगामे को देख जब उसकी पत्नी, बेटी और बेटा पहुंचे तो उनकी भी पिटाई हुई. घटना कि शिकायत पांडुआ थाने में दर्ज करायी गयी है.

इस घटना के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटनास्थल के पास शराबी, जुआड़ी, गंजेड़ियों का मजलिस जमता है. प्रतिवाद करने पर हंगामा कर देते हैं, इसलिए डर से कोई प्रतिवाद नहीं करता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें