मछली विक्रेता हत्याकांड: सभी हत्यारोपियों को सख्त सजा देने की मांग, व्यवसायियों ने सिलीगुड़ी थाने का किया घेराव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सिलीगुड़ी. मछली विक्रेता कृष्ण हलदार हत्याकांड को लेकर जलपाईमोड़ बाजार के छोटे कारोबारियों के संगठन के बैनर तले मंगलवार को सिलीगुड़ी थाना में हल्लाबोल किया गया. गिरफ्तार सभी हत्यारोपियों को सख्त सजा देने के लिए कारोबारियों ने थाना के सामने आवाज बुलंद की. थाने का घेराव किया और थाना के अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. प्रदर्शनकारी कारोबारियों के एक प्रतिनिधि दल ने थाना के इंस्पेक्टर देवाशिष बोस को ज्ञापन सौंपकर सभी आरोपियों को सख्त दिलवाने के साथ ही शहर में शांति-सुरक्षा कायम करने की गुजारिश की.
श्री बोस ने ज्ञापन स्वीकार कर कारोबारियों को बताया कि सभी हत्यारोपियों गोविंद मंडल, कमल राय, साहेब मंडल व सूरज कुमार पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. रही सख्त सजा दिलवाने की बात तो यह अदालत पर निर्भर है. साथ ही उन्होंने अपने थाना क्षेत्र में शांति-सुरक्षा का आश्वासन भी कारोबारियों को दिया.
विदित हो कि गत 30 जून की रात मछली विक्रेता कृष्ण हलदार की उनके कुछ साथियों ने ही गला रेत कर हत्या कर दी थी. थाने में दायर प्राथमिकी के अनुसार, 30 जून को दिनभर मछली का कारोबार करने के बाद कृष्ण अपने साथियों के साथ घर लौट रहा था. इस दौरान उसके पास मछली बिक्री के 30 हजार रुपये नगद भी थे. इस रुपये की जानकारी कृष्ण ने खुद ही अपने साथियों को दे दी. रुपये के लालच में साथियों ने अपने दोस्त से ही दगा कर धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को माटीगाड़ा के बीटी रणदीप कॉलोनी इलाके में सुनसान जगह पर फेंक दिया. शनिवार की सुबह खून से लथपथ लाश को देखकर इलाकावासियों ने पुलिस को हत्या की खबर दी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें