मालदा में शिक्षक और विद्यार्थी एक दूसरे से भिड़े, संघर्ष में तीन लोग हुए घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मालदा: कक्षा में कागज फेंकने को लेकर शिक्षार्थियों व शिक्षकों के बीच हुए संघर्ष में विद्यालय परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. यह घटना हबीबपुर थाना अंतर्गत बुलबुल चंडी गिरिजासुंदरी उच्च माध्यमिक विद्यालय में घटी है.
इस घटना में विद्यालय का छात्र जख्मी भी हुआ है. घायल छात्र को इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर इलाके का माहौल काफी गरम हो गया. जानकारी मिलते ही हबीबपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विद्यालय के ग्यारहवीं कक्षा में कुछ छात्र-छात्रा कागज फाड़ कर एक दूसरे पर फेंक रहे थे. एक शिक्षक ने गौर किया कि कुछ छात्र कागज का बॉल बनाकर छात्राओं पर फेंक रहा था. उस छात्र को कॉमन रूम में बुलाया गया. छात्रों का आरोप है कि स्टॉफ रूम में बुलाकर शिक्षकों ने बुरी तरह से उसकी पिटाई की. छात्र की इतनी पिटाई हुई कि वह अचेत हो गया. पीड़ित छात्र की स्थिति देखकर अन्य शिक्षार्थियों ने शिक्षकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू किया.
शिक्षकों का आरोप है कि उस छात्र को स्टॉफ रूप में बुलाते ही कुछ छात्र भी वहां आ धमके और शिक्षकों के साथ भिड़ गये. इस घटना में शिक्षक व छात्र मिलाकर तीन लोग घायल हुए हैं. इस पूरी घटना को लेकर विद्यालय प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है. विद्यालय प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, अभिभावकों के साथ एक बैठक किये जाने का निर्णय लिया गया है.
जिला विद्यालय निरीक्षक तापस विश्वास ने बताया कि विद्यालय परिसर में इस तरह की घटना कतई बरदाश्त नहीं की जा सकती. प्रधानाध्यापक से घटना की रिपोर्ट मांगी गयी है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें