30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्र परिषद ने प्रिंसिपल को दिया ज्ञापन, कॉलेजों में नामांकन की मारामारी

सिलीगुड़ी. माध्यमिक तथा उच्च माध्यमिक परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद यहां विभिन्न कॉलेजों में नामांकन के लिए मारामारी मची हुई है. खासकर सिलीगुड़ी कॉलेज में काफी संख्या में विद्यार्थी नामांकन कराना चाहते हैं. सीटों की संख्या कम तथा आवेदनकों की संख्या अधिक होने से यहां नामांकन में परेशानी हो रही है. पिछले दिनों आवेदन […]

सिलीगुड़ी. माध्यमिक तथा उच्च माध्यमिक परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद यहां विभिन्न कॉलेजों में नामांकन के लिए मारामारी मची हुई है. खासकर सिलीगुड़ी कॉलेज में काफी संख्या में विद्यार्थी नामांकन कराना चाहते हैं. सीटों की संख्या कम तथा आवेदनकों की संख्या अधिक होने से यहां नामांकन में परेशानी हो रही है. पिछले दिनों आवेदन करने वाले सभी छात्र-छात्राओं का नामांकन सुनिश्तित करने के लिए कुछ छात्र संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन भी किया गया था. स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी थी.
इसी क्रम में आज कांग्रेस समर्थित सिलीगुड़ी टाउन छात्र परिषद ने सिलीगुड़ी कॉलेज के प्रिंसिपल को ज्ञापन दिया है और विभिन्न कोर्सों में सीटों की संख्या बढ़ाने की मांग की है. सिलीगुड़ी कॉलेज युनिट के प्रभारी आयन चौधरी ने ज्ञापन देने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि सीटों की संख्या बढ़ाने के साथ ही विभिन्न समस्याओं को लेकर भी कॉलेज प्रबंधन का ध्यान खींचा गया है.

कॉलेज परिसर में पेयजल की समस्या है. इस समस्या को दूर करने की भी मांग की गयी है. इसके अलावा कंपार्टमेंटल उम्मीदवारों को फार्म भरने के लिए और समय देने की मांग की गयी है. श्री चौधरी ने आगे बताया कि प्रिंसिपल को दिये गये ज्ञापन में सेंट्रल लाइब्रेरी में पुस्तकों की संख्या बढ़ाने की भी मांग की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें