37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा- तुम मुझपर अंडे फेंको, मैं आमलेट बना लूंगा

कोलकाता/भुवनेश्वर: केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने ओड़िशा में सत्तारुढ़ बीजद और विपक्षी कांग्रेस को ताना मारते हुए गुरुवार को कहा कि यदि उन पर अंडे फेंके जायेंगे तो वे उनका आमलेट बना लेंगे. भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडों के हमलों का सामने करने से क्या […]

कोलकाता/भुवनेश्वर: केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने ओड़िशा में सत्तारुढ़ बीजद और विपक्षी कांग्रेस को ताना मारते हुए गुरुवार को कहा कि यदि उन पर अंडे फेंके जायेंगे तो वे उनका आमलेट बना लेंगे. भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडों के हमलों का सामने करने से क्या वे भयभीत हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं रत्तीभर भी डरा हुआ नहीं हूं.

मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके. मैं मांसाहारी हूं. अगर बीजद और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा.’ बीजद के कई कार्यकर्ताओं ने कल केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे.

बीजद समर्थक महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में छह किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था.
सुप्रियो ने कहा,‘मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं जहां के राजनीतिक हालात ओड़िशा से भी बदतर हैं. इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता’. सुप्रियो ने बीजद और कांग्रेस पर राज्य को लूटने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें