1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. cabinet minister nitin gadkari claim bengal bjp cm candidate name against mamata banerjee abefore west bengal chunav 2021 avh

'ममता बनर्जी से लोगों का मोहभंग, समय आने पर बीजेपी घोषित करेगी सीएम कैंडिडेट' - केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी
केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी
Twitter/gadkari

Bengal election 2021 : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पश्चिम बंगाल में सीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ा बयान दिया है. गडकरी ने कहा कि बंगाल में बंगाली सीएम ही होंगे. इसी के साथ गडकरी ने कहा कि यहां सब भारतवासी हैं ना कि बंगाली, गुजराती और मराठी. गडकरी ने यह बयान एक निजी चैनल को इंटरव्यू के दौरान दिया है.

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा बंगाल में सीएम का कैंडिडेट समय आने पर पार्टी हाईकमान बता देगी. बंगाल में लोकतांत्रिक तरीके से सीएम का चुनाव होगा और सीएम बंगाली ही होंगे. गडकरी ने आगे कहा कि बंगाल में लोगों का ममता बनर्जी के खिलाफ मोहभंग हो गया है और लोग अब यहां बीजेपी की सरकार चाहते हैं.

सरकार बनाने को लेकर किया दावा- नितिन गडकरी ने बंगाल में सरकार बनाने को लेकर बड़ा दावा किया. गडकरी ने कहा कि जब भी कोई पार्टी आगे बढ़ती है तो उसमें कई अन्य दलों के भी नेता साथ आते हैं. ऐसे में अब बीजेपी में भी टीएमसी के लोग आ रहे हैं और हम बंगाल में मजबूत हो रहे हैंं. वहीं गडकरी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

इससे पहले, बंगाल बीजेपी खेमे से खबर आई थी कि पार्टी इस बार चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार की घोषणा नहीं करेगी. पार्टी की ओर से पीएम मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा. पीएम मोदी बंगाल चुनाव में करीब 20 रैली करेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें