1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. building collapsed in bomb blast at barddhaman district of west bengal mtj

बर्दवान : बम विस्फोट से मकान ध्वस्त, घर के लोग फरार, इलाके में दहशत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विस्फोट के बाद घर के सभी लोग फरार
विस्फोट के बाद घर के सभी लोग फरार
Prabhat Khabar

पानागढ़ः पूर्वी बर्दवान जिला के केतुग्राम थाना (Ketugram Police Station) के मौग्राम ग्राम पंचायत (Mougram Panchayat) के सुजापुर गांव (Sujapur Village) में गुरुवार तड़के चार बजे एक मकान में बम विस्फोट हो गया. पूरा मकान ध्वस्त हो गया. बम विस्फोट (Bomb Blast) की आवाज से पूरे इलाके में दहशत फैल गयी.

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में केतुग्राम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बम निरोधक दस्ता और फॉरेंसिक टीम को सूचना दी. विस्फोट के बाद घर में में रहने वाले सभी 6 लोग फरार हो गये. पुलिस ने उन सभी लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

जिस मकान में विस्फोट हुआ है, उसके मालिक का नाम शुभ घोष है. पुलिस के अनुसार, विस्फोट के समय शुभ घोष, उसके पिता साक्षी घोष और परिवार के छह अन्य सदस्य घर में थे. लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी घर छोड़कर फरार हो गये.

पुलिस पता नहीं लगा रही है कि विस्फोट में कोई घायल हुआ है या नहीं. घटना के बाद केतुग्राम थाना की पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया. जिला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पूरी घटना की जांच शुरू कर दी गयी है. घर के सदस्यों की तलाश की जा रही है.

दूसरी ओर, ग्रामीणों का कहना है कि क्या उक्त घर में बम बनाने का काम चल रहा था या पहले से ही भारी संख्या में बम अथवा विस्फोटक छिपाकर रखे हुए थे. किसी कारण से बम में विस्फोट होने से ही समूचा मकान धराशायी हो गया.

बम धमाके की जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों का कहना है कि बम कितने पावरफुल थे, जिससे यह मकान ध्वस्त हो गया. घटना के बाद भोर में ही घर के सभी लोग फरार हो गये. इस विस्फोट में कोई हताहत हुआ है या नहीं, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है. पुलिस ने कहा है कि जांच चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें