1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. black flag shown to amit shah during rally at kakdwip parivartan yatra of bjp bengal chunav 2021 news mtj

बंगाल में अमित शाह को दिखाये काले झंडे, भीड़ से निकलकर बैरीकेड पर चढ़ गयी एक महिला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह को इस तरह से काला झंडा दिखाया गया काकद्वीप के इंदिरा मैदान में.
अमित शाह को इस तरह से काला झंडा दिखाया गया काकद्वीप के इंदिरा मैदान में.
Prabhat Khabar

नामखाना : दक्षिण 24 परगना जिला के नामखाना में गुरुवार को जब अमित शाह परिवर्तन यात्रा को झंडा दिखाकर रवाना करने से पहले एक सभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक महिला इंदिरा मैदान में बने बैरिकेड पर चढ़कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को काला झंडा दिखाने लगी.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपना भाषण शुरू ही किया था. उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाये और इससे पहले कि कुछ बोलते, भीड़ खड़ी कुछ महिलाओं ने अमित शाह के सामने काले झंडे लहराने शुरू कर दिये. एक महिला तो अचानक बैरिकेड पर चढ़ गयी और काला झंडा निकालकर लहराने लगीं.

महिला की इस हरकत को देखकर भाजपा समर्थकों ने उसे घेर लिया. इस दौरान अमित शाह ने खुद को शांत रखा और भाजपा कार्यकर्ताओं से भी शांत रहने के लिए कहा. कहा कि उन्हें आराम से जानें दें. कोई महिला को कुछ न कहे. हालांकि, अमित शाह ने मंच से यह जरूर कहा कि ममता दीदी की यह कार्यशैली है.

प्रदर्शनकारी महिला ने जो काला झंडा लहराया, उस पर कैखाली शिक्षक समिति लिखा था. सुरक्षाकर्मियों ने देखते ही उक्त महिला को बैरिकेड से उतारने की कोशिश की. किसी तरह उसे समझा-बुझाकर सभा स्थल से बाहर ले जाया गया. यह दृश्य देख अमित शाह ने कहा कि उन्हें सुरक्षित बाहर जाने दिया जाये. यह सब ममता बनर्जी की चालाकी है.

अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी ने इस तरह से महिलाओं को विरोध करने के लिए उनकी सभा में धकेल दिया है. हालांकि, कुछ देर बाद ही उक्त महिला को पुलिस की मदद से बाहर निकाल लिया गया. इसके बाद अमित शाह ने अपना संबोधन शुरू किया और ममता बनर्जी, उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी और तृणमूल सरकार पर जमकर बरसे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें