1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp workers shout slogans of jai shri ram in front of mamata banerjee car amit shah and tmc chief road show nandigram bengal chunav 2021 avh

WB Chunav 2021 : अमित शाह के रोडशो रूट से गुजरा Mamata Banerjee का काफिला, कार के सामने BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्री राम के नारे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
twitter

नंदीग्राम में मतदान से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. आज विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह, ममता बनर्जी और मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो है. वहीं अमित शाह के रोड शो के रास्ते से ममता बनर्जी का काफिला अब से थोड़ी देर पहले गुजरा. बताया जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कार को घेरकर जय श्री राम के नारे लगाए.

मिली जानकारी के अनुसार आज रोड शो में हिस्सा लेने के लिए ममता बनर्जी रेपड़ा इलाके से कार्यक्रम स्थल की ओर जा रही थी. यहीं पर अमित शाह के रोड शो का रूट भी था, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता के कार के चारों ओर जयश्री राम के नारे लगाने लगे.

आज नंदीग्राम में तीन रोड शो- ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में तीन रोड शो में हिस्सा लेंगी. ममता बनर्जी इसी सीट से चुनाव लड़ रही हैं. टीएमसी के ही बागी नेता शुभेंदु अधिकारी उन्हें बीजेपी कैंडिडेट बनकर चुनौती दे रहे हैं. नंदीग्राम में एक अप्रैल को चुनाव होना है. आज इस क्षेत्र में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, जिसकी वजह से सभी दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतर गए हैं.

पुलिस ने रोका- बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को कार के सामने नारे लगाने की घटना के बाद वहां मौजूद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. पुलिस के जवान आनन-फानन में वहां से बीजेपी कार्यकर्ताओं के साइड किया. इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की भी हुई.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें