1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp worker jaydev vishwas attacked in bolpur of bardhwan as post result violence bjp alleged tmc abk

बीरभूम के बोलपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश, जानलेवा हमले में बुरी तरह घायल, TMC पर लगे गंभीर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम के बोलपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश, TMC पर पार्टी ने लगाए गंभीर आरोप
बीरभूम के बोलपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश, TMC पर पार्टी ने लगाए गंभीर आरोप
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल में चुनाव रिजल्ट के बाद जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बार बीजेपी के एक नेता की हत्या की कोशिश की गई. प्रदेश बीजेपी के नेताओं का कहना है कि बीरभूम जिले के बोलपुर में पार्टी नेता की हत्या की कोशिश की गई. उसकी शिनाख्त जयदेव विश्वास के रूप में हुई है. बीजेपी ने अपने आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप में भी इस घटना की जानकारी दी है. बीजेपी ने बताया बोलपुर ग्रामीण (ए) के मंडल अध्यक्ष जयदेव विश्वास पर जानलेना हमला हुआ.

टीएमसी समर्थकों पर हमले का आरोप 

पार्टी के मुताबिक मंगलवार की रात तृणमूल कांग्रेस के आपराधिक तत्वों ने जयदेव विश्वास पर जानलेवा हमला किया था. हालांकि, परिवार और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद हमलावर फरार हो गए. हमले में जयदेव विश्वास का सिर फट गया है. उन्हें काफी चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल जयदेव विश्वास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें बंगाल में चुनाव के रिजल्ट निकलने के बाद जारी हिंसा में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले की घटनाएं हो रही हैं.

‘राजधर्म’ निभाने में चूकीं ममता बनर्जी? 

बंगाल में रिजल्ट के बाद जारी हिंसा को देखें तो कम से कम 16 लोगों की मौत हो चुकी है. हिंसा को लेकर राजभवन और मुख्यमंत्री ऑफिस के बीच तनातनी बढ़ी है. राज्यपाल जगदीप धनखड़ लगातार राज्य में जारी हिंसा पर रोक लगाने के निर्देश दे रहे हैं. 5 मई को सीएम ममता बनर्जी को शपथ ग्रहण के बाद राज्यपाल ने ‘राजधर्म’ निभाने की याद दिलाई थी. उस वक्त मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में जारी हिंसा को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करने की बात कही थी. इन सबके बीच पश्चिम बंगाल में लगातार राजनीतिक हिंसा से जुड़ी घटनाएं सामने आ रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें