1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp vice president mukul roy joins tmc said never had differences with trinamool congress and mamata banerjee mtj

तृणमूल और ममता से कभी मतभेद नहीं था, भाजपा छोड़ टीएमसी में शामिल होने के बाद बोले मुकुल रॉय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीएमसी में लौटकर अभिषेक को सीने से लगाया
टीएमसी में लौटकर अभिषेक को सीने से लगाया
Arka Sen

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय पार्टी छोड़कर शुक्रवार (11 जून) को अपने बेटे शुभ्रांशु रॉय के साथ अपनी पुरानी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में लौट गये. टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु को पार्टी में शामिल कराया. पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने ममता बनर्जी की मौजूदगी में उनका टीएमसी में स्वागत किया.

इस अवसर पर मुकुल रॉय ने कहा कि अपने पुराने घर में लौटकर उन्हें अच्छा लग रहा है. सभी पुराने लोगों से मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा से निकलकर वह उन लोगों के बीच पहुंच गये हैं, जिन्हें वह पहले से जानते हैं. बंगाल फिर अपना खोया गौरव हासिल करेगा. ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल फिर शीर्ष पर पहुंचेगा. मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी को राष्ट्रीय नेता करार दिया.

तृणमूल में लौटने के बाद मुकुल ने कहा- बंगाल फिर अपना गौरव हासिल करेगा. भारत के नेता की अगुवाई में ऐसा होगा. वह भारत की नेता हम सबकी नेता ममता बनर्जी हैं. मुकुल रॉय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस से कभी भी उनके मतभेद नहीं थे. आज भी नहीं है और आगे भी कभी मतभेद नहीं होगा.

भाजपा नहीं कर पाया, नहीं कर पाऊंगा- मुकुल रॉय

मुकुल ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी नहीं कर पाये. भाजपा नहीं कर पायेंगे, इसलिए तृणमूल कांग्रेस में लौट आये हैं. मुकुल रॉय ने कहा कि वह लिखित बयान जारी कर विस्तार से बतायेंगे कि वह भाजपा छोड़कर तृणमूल में क्यों लौटे. इस अवसर पर तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के अलावा अभिषेक बनर्जी, पार्थ चटर्जी, सुब्रत बक्शी, सुब्रत मुखर्जी समेत कई वरिष्ठ टीएमसी नेता मौजूद थे.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें